आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

सोमवार, 26 अक्तूबर 2020

कमलनाथ सरकार के रिमोट कंट्रोल तो मिस्टर बंटाधार थे उमा भारती

कमलनाथ सरकार के  रिमोट कंट्रोल तो  मिस्टर बंटाधार थे उमा भारती

सागर। सुरखी विधान सभा क्षेत्र के बिलहरा मे भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह के समर्थन में सोमवार को आयोजित चुनावी सभा में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती नें जनता से तीन बार पूछा क्या आपका आर्शीवाद गोविंद सिंह के साथ है? जनता ने तीनों ही बार हाथ उठाकर जोरदार आवाज में आसवासन दिया "हम साथ है"। तब सुश्री भारती ने गोविंद सिंह के गले में विजयश्री की माला पहना दी इस दौरान उन्होंने कहा कि राममंदिर के बाद अब रामराज्य की ओर जाना है। इसके लिए जनता का वोट और आर्शीवाद गोविंद सिंह के लिए जरूरी है। उन्होंने कहा कि गोविंद सिंह जब कांग्रेस छोडकर भाजपा में आये तो ऐसा लगा कोई अपना ही अंष आ गया है।
सुश्री भारती ने कहा कि भाजपा तोड़ने मे विश्वास नही करती वह तो समुद्र है जहां नदियां उमड़-उमड़ के उसमें समाती हैं। 2018 के चुनाव में वोट तो भाजपा को ज्यादा मिले लेकिन सीटें कांग्रेस की ज्यादा थी इसलिए कांग्रेस की सरकार बन गई। कांग्रेस नें जनता से इतने वादे कर लिये थे कि वो पूरे नही हो रहे थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया नें जनता से किये वादे कमलनाथ को याद दिलाये। वो बोले सड़कों पर जनता में चले जाओ। कांग्रेस सरकार में कोई भी काम न होने से उनके विधायक और मंत्री सभी परेश् न थे। इसलिए कांग्रेस के विधायकों ने ही कांग्रेस की सरकार गिराई है। कमलनाथ तो सरकार चला ही नही रहे थे रिमोट कांट्रोल मिस्टर बंटाधार उनके पीछे ही खडे़ रहते थें। उन्होंने कहा कि जनता अर्ष-फर्ष पर बैठाती है अब इन उपचुनावों मे भी पूरी 28 सीटों पर कांग्रेस की जमानत जप्त होने वाली है बीस-तीस साल तक कांग्रेस आने वाली नही है।
पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुश्री भारती नें कहा कि में राष्ट्रीय मुद्दों पर नही बोलूंगी लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है। उन्होने कहा कि जितनी तपस्या से उन्होंने मिस्टर बंटाधार से सत्ता छीनी थी उतनी ही तपस्या से षिवराज सिंह चौहान ने सरकार चलाई है। उनके पास संयम है, धेर्य है जो मेरे पास नहीं है। 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  विष्णु दत्त शर्मा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा भाजपा का कार्यकर्ता ही भाजपा पार्टी की पहचान है कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ चुनाव मैदांन में है। गोविंद सिंह की जीत सुनिश्चित है और सुरखी का विकास भी सुनिश्चित है।
नगरीय प्रशासन मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि सरकार हमारे भाग्य का फैसला करती है। प्रदेश में जो सरकार होती है उसकी नीतियां होती हैं। कांग्रेस की सरकार ने गरीब, किसान, युवा कल्याण की योजनाएं बंद कर दी थी जो भाजपा ने फिर से शुरू कर दी हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संकल्प है कि 2022 तक सभी के मकान बन जायेंगे इस योजना को भी कांग्रेस ने बंद कर दिया था लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज  सिंह ने फिर शुरू कर दी है।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह ने कहा कि जो कांग्रेसी अभी बरगलानें आ रहे हैं यह कांग्रेस के राजनीतिक चेंतुआ हैं ये 10 तारीख के बाद दिखने वाले नही हैं। मैं परिवार सहित आपके बीच हमेषा से हूं और रहूंगा। उन्होंने कहा कि जाने अनजाने में कोई गलती हुई हो तो मुझसे लड़ लेना घर आपस की बात है लेकिन इन बाहरी लोगों को सुरखी में नही घुसने देना आपका दिया हुआ आदेश पूरा न करूं तो गोविंद सिंह का कान पकड़ लेना। उन्होंने कहा कि अब सुरखी में काम बोलेगा। 
सभा को लोधी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामगोपाल सिंह ने कहा कि जिसने कांग्रेस की सरकार बनाई थी उसी के साथ कांग्रेस ने गद्दारी की है। उनका अपमान किया है ज्योतिरादित्य सिंधिया त्याग बलिदान और तपस्या की मूर्ति हैं। उनके साथ भाजपा में आये 23 विधायक बधाई के पात्र हैं। अभी दमोह से कांग्रेस के विधायक राहुल सिंह ने भाजपा ज्वांइन की है। जल्दी ही बंडा के लिए ताली बजने वाली है। जबेरा विधायक धमेन्द्र लोधी ने कहा कांग्रेस एक परिवार की पार्टी है भाजपा आम व्यक्ति की पार्टी है।हीरा सिंह ने कहा कि मंत्री क्षेत्र की शान होता है अब मंत्री आपके घर का है एक के साथ दो फ्री मिल रहे हैं।
सभा में सांसद राज बहादुर सिंह, राजेंद्र सिंह मोकलपुर, सुधीर यादव, सुखदेव मिश्रा, लक्ष्मण सिंह, हरिराम , अर्पित पांडे, विजय पटेल, संध्या भार्गव, शालीन सिंह, राकेश तिवारी, आकाश सिंह राजपूत, सरपंच महाराज सिंह संजय यादव, भूरे ठाकुर, मुकेश जैन ढाना, प्रदीप राजोरिया, दिलीप, अंकित संकट, भगवानी पटेल ,अर्जुन पटेल, नरेंद्र सिंह, गौतम ,संजय यादव ,जाहर सींग, रामगोपाल लोधी ,पुष्पेंद्र राजपूत,
सहित क्षेत्र के सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता तथा क्षेत्रवासी शामिल हुए।

मन्त्री  भूपेंद्र सिंह ने मतदाताओं से किया जनसंपर्क

सुर्खी विधानसभा क्षेत्र के चुनाव प्रभारी श्री भूपेंद्र सिंह ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम करैया हनोता कला नारायणपुर बंसिया बरोदा रहेली घाटमपुर आदि गांव में पहुंचकर मतदाताओं से जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशी ऐतिहासिक मत से विजय बनाने के लिए वोट मांगे । श्री भूपेंद्र सिंह ने आज विजय जनसंपर्क की शुरुआत करते हुए विजय जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं से कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र के विकास का भविष्य तय करने के लिए आप सभी मतदाता भारतीय जनता पार्टी को वोट कर भाजपा प्रत्याशी को ऐतिहासिक बहुमत से विजई बनाएं जैसे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के माध्यम से समाज के सभी वर्गों के लोगों गरीब किसान महिला युवा बुजुर्ग के हितों में भारतीय जनता पार्टी लोक कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से लाभ दिलाने के लिए कृत संकल्पित है। 
विजय जनसंपर्क के दौरान माननीय भूपेन्द्र सिंह के साथ  भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री राजेंद्र सिंह मोकलपुर डॉ सुखदेव मिश्रा विजय गर्ग महाराज सिंह नर्मदा सिंह दिनेश मिश्रा राजेंद्र सिंह हनोता राहुल साहू शिवकांत राजोरिया राम लखन राजोरिया प्रहलाद यादव, बंटी शर्मा, नवीन भट्ट, संदीप सोनी, सहित बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता एवं आमजन साथ रहे दी । 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive