आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

शुक्रवार, 30 अक्तूबर 2020

कांग्रेस का आखिरी षड़यंत्र, झूठे आडियो, विडियो करवा सकते हैं वायरल : गोविंद सिंह


कांग्रेस का आखिरी षड़यंत्र,  झूठे आडियो, विडियो करवा सकते हैं वायरल : गोविंद सिंह

सागर। सुरखी उपचुनाव में कांग्रेस अपनी संभावित हार से इस तरह बौखला गई है कि उसने अपना प्रचार बंद कर अब छल कपट का सहारा लेकर भाजपा व भाजपा के प्रत्याषी को बदनाम करने के लिए झूठे आडियो, वीडियों बनबाकर सोषल मिडिया पर बायरल करवा रही है। ताकि सुरखी की भोली-भाली जनता को विकास की राह से भटकाया जा सके लेकिंन कांग्रेस ये भूल गई कि सुरखी की जनता भोली जरूर है लेकिन मूर्ख नही जो कांग्रेस के पाखंड़ को न समझ सके। यह बात भाजपा प्रत्याषी गोविंद सिंह राजपूत ने जनसंपर्क के दौरांन ग्राम सोनपुर में कही उन्होंने कहा कि कांग्रेस शुरू से ही अपनी हार को भांप चुकी थी जिसके कारण उसने कई क्षेत्रों मे प्रचार नही किया शुरूबाती दौर में कांग्रेस में पहले सुरखी क्षेत्र के लोगों को जाति के नाम पर बांटने का प्रयास किया फिर पिछड़ा वर्ग के नाम पर लोगों को भ्रमित किया तब भी बात नही बनी तो इतनी ओछी हरकतों पर कांग्रेस उतर आई कि भाजपा को बदनाम करने के लिए बाहर से लड़कों को बुलवाकर बड़ी घटना को अंजाम देने से भी नही चूक रही थी लेकिन सागर पुलिस ने कांग्रेस के इस षड़यत्र का पर्दाफाष कर सिटी मेरिज गार्डन से उन लड़कों को धरदवोंचा जो कांग्रेस के इसारे पर यहां आये थे यह लड़के नरसिंहपुर और जबलपुर से आये थे जिनकी जांच पड़ताल पुलिस प्रषासन द्वारा की जा रही है।
भाजपा भी देगी हर षड़यंत्र का करारा जबाब:-
गोविंद सिंह राजपूत ने ग्राम कनैरा में जनसंपर्क के दौरान कहा कि भाजपा का मुख्य मुद्दा विकास है लेकिन कांग्रेस का मुद्दा मुझे और भाजपा को बदनाम करना है जिसको लेकर आये दिन नए-नए हथकंड़े अपनाती नजर आती है फिर चाहे वह अफवाहें फैलाना हो या झूठे आडियो, वीडियों सोषल मिडिया पर वायरल कराना हो। श्री राजपूत ने कहा कि लेकिन कांग्रेस यह भूल गई है कि भाजपा की सब पर नजर है जो झूठे आडियो, विडियो वायरल हुए है वह सभी नंबर ट्रेस हो रहे हैं और जो भविष्य मे भी इस तरह के झूठे आडियो, वीडियो सोषल मिडिया का दुरउपयोग कर भाजपा को और मुझे बदनाम कर रहे है उन पर वैधानिंक कार्यवाही की जायेगी। भाजपा कांग्रेस को करारा जबाव देगी। 
श्री राजपूत ने क्षेत्र वासियों से कहा कि किसी के झूठे बहकावे एवं बातों मे न आयें कांग्रेस के झूठे आडियो, वीडियों के चक्कर में न फसें अपने क्षेत्र का विकास तथा प्रगति के लिए भाजपा को चुनें हो सकता है आने वाले दिनों मे भी कांग्रेस झूठे आडियो, वीडियो सोषल मिडिया पर वायरल करें जनता से श्री राजपूत ने अपील की है कि क्षेत्रवासी सावधान रहें।  

उन्होंने कहा कि सुरखी की जनता का कांग्रेस के झूठे और लफ्फाजी से विष्वास उठ गया है उसे मुख्यमंत्री षिवराज सिंह चैहान और उनकी बात पर पूरा भरोसा है। सीहोरा की सभा में जबसे मुख्यमंत्री बोलकर गए हैं। तब से जनता मे नवजागृति आई है कि वह मंत्री चुनकर भेज रहे हैं। श्री राजपूत ने कहा कि वह चुनाव मं हार को भांपकर आरोप जड़ने की राजनीति नही करते। जनता उपचुनाव को अवसर के रूप में देख रही है और कांग्रेस प्रत्याषी कहती हैं कि उपचुनाव जनता पर थोपा गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याषी जनता की इतनी ही हिमायती हैं और उपचुनाव नही चाहती तो उन्हे अपने नेताओं से सभी कांग्रेस प्रत्याषियों को चुनाव से बाहर होने की सलाह देना चाहिए और इसकी शुरूआत वह खुद से भी कर सकती है श्री राजपूत ने कहा कि भाजपा विकास वाली पार्टी है और सिर्फ विकास की बात ही की जाती है और विकास करके भी दिखाया है जनता बहुत समझदार है उसे झूठे प्रपंचों और आड़म्वरों से गुमराह नही किया जा सकता है । 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट



सभी के सुख दुख में साथ देने वाले भाजपा प्रत्याशी :  अशोक सिंह बामोरा

भाजपा नेता अशोक सिंह बामोरा ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम जेरा, सागोनी भाट, जेतपुर, मेढकी, बेरखेड़ी गुसाई, कैसलोन, चैका, सत्ताढाना आदि ग्रामों में पहुंचकर मतदाताओं से जनसंपर्क कर भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाने का आशीर्वाद लिया अशोक सिंह बामोरा ने मतदाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र के संपूर्ण विकास के लिए एवं भाजपा सरकार की योजनाओं का लोगों को शत प्रतिशत लाभ दिलाने के लिए जनसेवक भाजपा प्रत्याशी श्री गोविंद सिंह राजपूत संकल्पित है आप सभी के सुख दुख में सदैव साथ देने वाले श्री गोविंद सिंह राजपूत को भारी बहुमत से विजयी बनाकर भारतीय जनता पार्टी को विजय बनाएं । जनसंपर्क के दौरान प्रमुख रूप से श्री जितेंद्र सिंह ठाकुर मंडल अध्यक्ष, राघवेंद्र सिंह, धर्मेंद्र सिंह, मोनू प्रमेंद्र सिंह, कंछेदी सोनी, वेद प्रकाश कुर्मी, राजू यादव, जितेंद्र जोशी, चंचल चैका, पुष्पेंद्र सिंह सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं आमजन साथ में रहे। 

मुख्यमंत्री  सुरखी के विकास के लिए कृत संकल्पित है: प्रदीप लारिया  विधायक

नरयावली विधायक  प्रदीप लारिया ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम किल्लाई, साजी, देवल चोरी, खार मऊ, मिड़वासा, रीछई, करहद आदि ग्रामों पहुंचकर मतदाताओं से जनसंपर्क कर भाजपा को विजयी बनाने का आशीर्वाद लिया। मतदाताओं से चर्चा करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं नरयावली विधायक श्री प्रदीप लारिया ने कहा कि मध्यप्रदेश में पूर्व में रही 15 माह की कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने लोक कल्याणकारी योजनाएं बंद कर विकास की योजनाओं पर ताला लगा दिया था वहीं दूसरी ओर वर्तमान के प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार में अपने अल्प समय में 6 माह में ही लोक कल्याणकारी योजनाओं को पुनः प्रारंभ कर एवं विकास की योजनाओं को गति देकर यह सिद्ध कर दिया कि वास्तव में जनता के हित एवं विकास की योजनाओं को मूर्त रूप देने के लिए आज के समय में भारतीय जनता पार्टी की सरकार जरूरी है 
 जनसंपर्क के समय  भारतीय जनता पार्टी के अनुसूचित जाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष श्री गंगाराम ठेकेदार, सौरभ केषरवानी, ऑफिसर यादव, भगवती प्रसाद जाटव, मनोज अहिरवार, राधे ठेकेदार, ललित अहिरवार, कैलाश यादव, राघवेंद्र सिंह, विनोद विश्वकर्मा, मुरारी यादव सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं आमजन साथ में रहे। 


योजनाओं के माध्यम से लाभ दिलाएंगे  गोविंद सिंह राजपूत:- इंदुचौधरी


 सुरखी विधानसभा क्षेत्र के  ग्राम वीरपुरा पोलिंग क्र.186 पर बूथ स्तर का कार्यकर्ता सम्मेलन किया गया स इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि अवनीश मिश्रा एवं भाजपा नेत्री इंदु चैधरी  आमजन से चर्चा करते हुुुए कहा कि आज तक सुरखी विधानसभा में जो भी विकास कार्य हुए है वो सब भाजपा की देन है। सुरखी विधानसभा क्षेत्र के चैमुखी विकास के लिए भाजपा प्रत्याशी श्री गोविंद सिंह राजपूत कृत संकल्पित है उन्होंने कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र के सभी वर्ग के लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह   है।
प्रमुख रूप से सांसद प्रतिनिधि अवनीश मिश्रा, मोंटू सिंग राजपूत, नीलेश रैकवार, आनन्द दिक्षित, संजय चैरसिया, अक्षय चैरसिया, अंजुम खान एवं भाजपा कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

सुरखी के लोगों के लिए गोविंद  राजपूत एक आदर्श जनप्रतिनिधि : सुधीर यादव
 

भाजपा नेता श्री सुधीर यादव ने सुरखी विधानसभा क्षेत्र के सुरखी में पहुंचकर मतदाताओं से जनसंपर्क कर भाजपा को विजय बनाने का आशीर्वाद लिया। जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं से चर्चा करते हुए भाजपा नेता श्री सुधीर यादव ने कहा कि  सुरखी विधानसभा क्षेत्र का संपूर्ण विकास भारतीय जनता पार्टी की सरकार में ही संभव है सुरखी विधानसभा क्षेत्र के जनमानस की आवाज एवं विश्वास के साथ ही विकास का दूसरा नाम भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री गोविंद सिंह राजपूत बनकर क्षेत्र के लोगों को एक सच्चे जनसेवक के रूप में आदर्श जनप्रतिनिधि के रूप में सिद्ध होंगे।  जनसंपर्क के दौरान प्रमुख रुप से महाराज सिंह ठाकुर, अरुण गौतम, प्रहलाद यादव, नंदलाल पटेल, पंकज मुखारया, राजा तिवारी, आनंद गुप्ता, राजू ठाकुर सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता एवं आमजन साथ में रहे। 


 ---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive