जंय श्री गणेशाय नमः

बुधवार, 28 अक्तूबर 2020

सुरखी उपचुनाव: मतदाता सूची में गड़बड़ियों की शिकायत की कांग्रेस प्रत्याशी पारुल साहू ने

सुरखी उपचुनाव:  मतदाता सूची में गड़बड़ियों की शिकायत की कांग्रेस प्रत्याशी पारुल साहू ने


#सुरखी_उपचुनाव

सागर। सुरखी विधानसभा क्षेत्र में अब मतदाता सूची में गड़बड़ियों का आरोप  कांग्रेस की प्रत्याशी पारुल साहू ने लगाया है। पूर्व विधायक पारुल साहू ने आज मीडिया से चर्चा में कहा कि  कलेक्टर भाजपा प्रत्याशी के प्रतिनिधि के रूप में कार्य कर रहे है। उन्होंने बताया कि करीब 9 हजार फर्जी मतदाता जोड़े गए है।   भाजपा ने हार के डर से यह सभी काम किये है। इसकी शिकायत च्युनाव आयोग से की है। 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

उधर भोपाल से कांग्रेस के चुनाव  आयोग प्रभारी जे पी धनोपिया ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को भी शिकायत की है। उन्होंने सूची से फर्जी नाम हटाने की मांग की है। 
शिकायत के अनुसार  प्रदेश में 28 विधानसभा क्षेत्रों में उप चुनाव के कार्यक्रम के अन्तर्गत आदर्श आचार संहिता प्रभावशील है। सुरखी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती
पारूल साहू द्वारा उनके स्तर पर विधानसभा उप चुनाव से संबंधित मतदाता सूचियों का अवलोकन किया गया है एवं मतदाता सूचियों में कई डुप्लीकेट नामों की संख्या है तथा कई फर्जी नाम है जिसमें करीब 8500 से लेकर 9000 फर्जी मतदाताओं के नाम सूची में उल्लेखित हो रहे है जिसकी शिकायत पूर्व में की गई है तथा उनके द्वारा पुनः मांग की गई है कि मतदान के पूर्व फर्जी मतदाताओंके नाम हटाने की कार्यवाही की जाये, पत्र एवं विवरण संलग्न है । निर्वाचन आयोग से निवेदन है कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र में मतदाता सूचियों में
जोड़े गए 8500-9000 फर्जी मतदाताओं के नाम तत्काल हटाए जाये जिससे कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र के उप चुनाव का मतदान निष्पक्ष एवं स्वतंत्र रूप से सम्पन्न हो सके जो कि न्यायोचित होगा।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive