आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

बुधवार, 28 अक्तूबर 2020

आखरी दिनों में सुरखी के ईमानदार जनमत को खरीदने की पूरी कोशिश करेगें विरोधी दल : पारूल साहू

आखरी दिनों में  सुरखी के ईमानदार जनमत को खरीदने की पूरी कोशिश करेगें विरोधी दल : पारूल साहू


सागर।  ज्यों-ज्यों मतदान का दिन नजदीक आयेगा कांग्रेस के विरोधी दल सुरखी के खुद्दार इमानदार जनमत को रातो-रात खरीदने की पूरी कोशिश करेगे क्योकि म.प्र. में सभी 28 सीटों पर कांग्रेस की निश्चित विजय से भाजपाई बौखलाये हुए है। उक्ताशय के विचार व्यक्त करते  हुए सुरखी कांग्रेस प्रत्याशी पारूल साहू ने कहा कि भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं के पिट्ठ्ओं ने सुरखी में रिश्तेदारी तलाश कर आगामी 3 नवम्बर तक रूकने का मन बना लिया है ।प्रशासन को ऐसे बाह्य व्यक्तियों की खुफिया तंत्र से तलाश करवा कर उन्हें जनता के सहयोग से क्षेत्र से तत्काल बाहर करवाना चाहिये। 

प्रवक्ता रवि सोनी ने बताया कि ग्राम सुमरेड़ी लुहर्रा में जनसंपर्क करते हुए ग्राम देवलचौरी म.प्र. कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष बुंदेलसिंह बुंदेला ने कहा सुरखी भाजपा प्रत्याशी चुनाव जीतने के लिए कूटनैतिक हथकंडे अपना सकता है जिससे आम मतदाता जनता को सावधान रहना चाहिए सुरखी की जनता म.प्र. में निर्णायक जनता के रूप में जानी जाती है विगत विधानसभा चुनावों में सुरखी की जनता का निर्णय तो सही दिशा में था पर प्रतिनिधि बिक गया, पर इस बार विश्वसनीय प्रत्याशी, बात और धर्म को निभाने वाली शिक्षित क्षेत्र की बिटिया पारूल साहू है आप सभी पारूल साहू के लिए कांग्रेस के लिए निर्णय ले कांग्रेस को वोट करें।
जनसंपर्क में पूर्व विधायक अरूणोदय चौबे, सुबोध जैन, श्याम सिंह चौहान, डॉ किरणलता सोनी, भावना रोहण, माधवी चौधरी, जतिन चौकसे, शारदा खटीक, अंकित जैन, प्रियंका तिवारी, रिया राजपूत, रजिया खान, निर्मला सप्रे, सरिता भारतीय, अर्चना श्रीवास्तव आदि मौजूद थे।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


भाजपा दलित हितैषी नहीं रही : सुरेन्द्र चौधरी

भारतीय जनता पार्टी शुरुआत भारतीय जनता पार्टी दलित हितैषी नहीं रही है यह बात मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेन्द्र चौधरी  बिलहरा में अनुसूचित जनजाति समाज  के बीच कहीं .संविधान निर्माता बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर ने जब देश को संविधान सौंपा तो सबसे पहले उनका पुतला जलाने का काम आर एस एस और भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने किया है इस बात को अनुसूचित जाति के भाइयों बहनों को समझ कर आने वाले चुनाव में लोकतंत्र और संविधान की रक्षा करने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में हाथ के पंजे पर बटन दबाकर अपनी और संविधान और बाबा साहब के मान की रक्षा करनी होगी.
 उपाध्यक्ष वीरेन्द्र गौर ने कहा है कि सामाजिक समरसता और इस वर्ग के विकास के लिए हमेशा कटिबद्ध रही है और विषम परिस्थितियों में सरकार भी गांव आने का मौका आया तो उसे पीछे नहीं हटी इसके उदाहरण दिग्विजय सिंह जी की और कमलनाथ जी की सरकार है ।  । इस अवसर सुरेन्द्र चौधरी एवं वीरेन्द्र गौर .कमलेश साहू .राहुल गर्ग .रामलाल अहिरवार. मुन्ना अहिरवार .कुंजी माते .राकेश रजक .संदीप चौधरी. संजय रोहिताश. राजेश अहिरवार भी बैठक में उपस्थित रहे।

भय और आतंक के माहौल से मुक्त करेगी पारूल साहू : सुबोध जैन


म.प्र. कांग्रेस कमेटी के सचिव  सुबोध जैन ने सरखड़ी में जन संपर्क करते हुए कहा कि सुरखी विधानसभा में अंहकारी भाजपा प्रत्याशी ने जो भय और आतंक का माहौल बना दिया है इससे मुक्ति यदि चाहिए है तो पारूल साहू को विजयी बनाईये कांग्रेस को वोट कीजिए।
जिला पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ भोपाल के अध्यक्ष श्यामसिंह चौहान ने कहा कि भाजपा  प्रत्याशी ने अपने अहम के चलते सुरखी की मध्यवर्गीय एवं कमजोर वर्ग की जनता के उद्धार के लिए कोई भी ठोस कार्य नही किया बल्कि सुरखी की जनता के विश्वास को करोड़ों  रूपयों में बेचा है।
कांग्रेस कमेटी बड़ा बाजार मंडलम अध्यक्ष प्रदीप जैन ने कहा जिस व्यक्ति ने सुरखी के विश्वास को एक बार बेचा है वो बार-बार भी बेच सकता है ऐसे बिके व्यक्ति को दोबारा नहीं चुना जाना चाहिए।
जनसंपर्क में सागर जिला सद्भावना प्रकोष्ठ अध्यक्ष सुधीर जैन, पदम बजाज, अरूण साहू मोती तिवारी, कमलेश जैन, मुकेश जैन, पवन श्याम तिवारी, तुलसीराम घोषी आदि उपस्थित थे।
पूर्व मुख्यमंत्री  कमलनाथ की सभा  बिलहरा में , पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी भी साथ आएंगे

पूर्व मुख्यमन्त्री कमलनाथ गुरुवार 29 अक्टूबर को सागर जिले की सुरखी विधानसभा के बिलहरा में  कांग्रेस प्रत्याशी पारुल साहू के समर्थन में एक विशाल चुनावी आमसभा को संबोधित करेंगे। उनके साथ ही पूर्व केंद्रीय मंत्री व प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष  सुरेश पचौरी भी यहां पहुंच रहे हैं। दोपहर 12 बजे सभा आयोजित की गई है।ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष के प्रभारी सुरेंद्र सुहाने ने सभी से इसमे शामिल होने की अपील की है। 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive