जंय श्री गणेशाय नमः

मंगलवार, 27 अक्तूबर 2020

सुरखी क्षेत्र को रहली- खुरई जैसा विकसित बनाएंगे, भाजपा को जिताये: गोविंद राजपूत

सुरखी क्षेत्र को रहली- खुरई जैसा विकसित बनाएंगे, भाजपा को जिताये: गोविंद राजपूत



सागर। सुरखी उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने जनसंपर्क के दौरांन कहा कि यह चुनाव सुरखी विधानसभा क्षेत्र की उन्नति, विकास और प्रगति के लिए सामूहिक रूप से संकल्पित होने का  है क्षेत्र मे विकास तभी हो सकता है जब केन्द्र तथा राज्य की सरकारें विकास के लिए संकल्पित हों वर्तमान समय में केन्द्र मे भाजपा की सरकार है और प्रदेश  मे भी भाजपा की सरकार है उपचुनावों मे भी यह तय है कि भाजपा की सरकार ही बनेगी इसलिए अपने क्षेत्र के विकास के लिए आपसी बुराई मतभेद भूलकर भाजपा को चुनें। ताकि सुरखी क्षेत्र का विकास हो सके। श्री राजपूत ने कहा कि मुख्मंत्री शिवराज सिंह चौहान घोषणा करके गये है कि जनता मुझे जितायेगी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मुझे मंत्री बनायेंगे। जब मंत्री आपके क्षेत्र के लिए मिल रहा है तो सुरखी विधानसभा क्षेत्र का विकास होकर रहेगा।
उन्होंने कहा कि जनहित से बड़ा न कोई सिद्धांत होता है। मैं जनहित को अनदेखा करके मंत्री रहकर लग्जरी लाल बत्ती की गाड़ी में ऐश करता रहता और कांग्रेस के खूंटे से बंधा रहता मुझे ऐसा पद नहीं चाहिए। इसीलिए कांग्रेस के मंत्री पद को ठोकर मार दी और जनहित की बात करने वाली भाजपा ज्वांइन कर ली। भाजपा में आने के बाद अब लगा है कि वास्तव में यही सच्ची जनहितैषी पार्टी है। जन-जन के प्रिय शिवराज सिंह चौहान ने चौथी बार मुख्यमंत्री बनते ही सुरखी के विकास के लिए 500 करोड़ की सौगात देकर साबित कर दिया कि भाजपा की कथनी और करनी में फर्क नही है। जनता की सेवा के लिए भाजपा से बेहतर मंच कोई नहीं हो सकता। ।
श्री राजपूत ने कहा कि कांग्रेस के लोग जनता को बरगलाने के लिए फिर झूठें विकास के वादे कर रहे हैं। विकास बातों से नहीं सरकार से होता है केन्द्र तथा प्रदेश में सरकार भाजपा की है यह भी तय है कि आगे भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ही रहना है। इसलिए सुरखी के स्वर्णिम भविष्य की चाबी अब जनता के हाथ है। रहली, गढ़ाकोटा, खुरई, जेैसी सुरखी की तस्वीर बदलने के लिए सुरखी बासियों को भाजपा को विजयी बनाकर इतिहास रचने की आवष्यकता है।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने ली भाजपा की सदस्यता

सागर। कांग्रेस की गलत नीतियों के चलते लगातार कांग्रेस के पुराने कार्यकर्ता कांग्रेस छोडकर भाजपा में शामिल हो रहे हैं और जबसे गोविंद सिंह राजपूत ने कांग्रेस का साथ छोड़ा है तबसे जिले मे लगभग कांग्रेस खत्म कही हो चुकी है लगातार कांग्रेस के नेता भाजपा में अपने साथियों के साथ शामिल हो रहे है मंगलवार को सुरखी कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष प्रीतम रजक के बड़े भाई चुन्नी लाल रजक नें भाजपा की सदस्यता  भाजपा नेता. राजाराम (चतुरभाटा ) पूर्व सरपंच , कमलेश बघेल ,  छोटू सिलाकारी नितिन शर्मा के समक्ष ली। 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive