सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

रविवार, 25 अक्तूबर 2020

चौपाल लगाकर मौके पर निबटाई जायेगी सुरखी की समस्यायेंः. गोविंद सिंह उमाभारती की सभा और मन्त्री भूपेंद्र सिंह का जनसम्पर्क 26 अक्टूबर को

चौपाल लगाकर मौके पर निबटाई जायेगी 
सुरखी की समस्यायेंः. गोविंद सिंह

उमाभारती की सभा और मन्त्री भूपेंद्र सिंह का जनसम्पर्क 26 अक्टूबर को


#सुरखी_उपचुनाव

सागर। भाजपा प्रत्याषी पूर्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने जनसम्पर्क के दौरान  कहा कि क्षेत्र में लोगों के बहुत से सरकारी काम होते हैं जिसके लिए उन्हे शहर तक भागदौड़ करनी पड़ती है लेकिन अब ऐसा नही होगा। लोगों कि जो समस्याएं होंगी उन्हें गांव मे ही चौपाल लगाकर मौके पर निवटाया जायेगा। उन्होंने कहा कि जो लोग प्रधानमंत्री आवास, घर में शौंचालय आदि सुविधाओं से वंचित हैं उन्हें शीघ्र ही योजनाओं का लाभ मिलेगा। जिन किसानों की सोयाबीन की फसल खराब हुई है उनका सर्बे हो चुका है। जल्द ही मुआवजा की राशी बैंक खाते में आने वाली है। कांग्रेस की सरकार में जो खाद्यान पर्चीयां बंद कर दी थी वह भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नें फिर शुरू कर दी हैं।
जनसंपर्क के दौरांन कांग्रेस से भाजपा में आये एडब्होकेट राजू बडोनिया ने कहा कि सुरखी क्षेत्र की जनता विकास और प्रगति के लिए दृणसंकल्पित है। जनता अब विधायक नही मंत्री बनाने में जुट गई है ।
रविवार को भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने बांसा, पडरई तथा पडरई कालेनी क्षेत्र में जनसंपर्क किया जहां उन्होंने जनता की समस्याएं सुनी तथा आसवासन दिया जल्द ही वह क्षेत्र की समस्याओं को पूर्णतः खत्म कर देंगे। श्री राजपूत ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि हम आरोपों की नही  विकास की राजनीति करते हैं। जनता का हित आरोप लगाने से नही हो सकता। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंन्द्र मोदी तथा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा घर-घर पानी पहुचानें के लिए योजना बनाई गई है ताकि पानी की समस्या खत्म हो सके। श्री राजपूत ने कहा कि  क्षेत्र का विकास भाजपा मे ही संभव है। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट



पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष  विष्णु दत्त शर्मा की सभा 26 
अक्टूूूूबर को  बिलहरा में 

सुरखी विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी  गोविंद सिंह राजपूत को विजय बनाने के लिए 26 अक्टूबर दिन सोमवार को दोपहर 12ः00 बजे बिलहरा में प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती एवं  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  श्री विष्णु दत्त शर्मा जनसभा को करेंगे संबोधित। 

नगरीय प्रशासन मंत्री  भूपेंद्र सिंह  मतदाताओं से करेंगे जनसंपर्क

नगरी प्रशासन मंत्री भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रबंधन समिति के प्रदेश संयोजक एवं सुरखी विधानसभा क्षेत्र के चुनाव प्रभारी श्री भूपेंद्र सिंह सुरखी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों में पहुंच कर मतदाताओं से जनसंपर्क कर भाजपा को विजय बनाने का  आशीर्वाद। लेंगे।
 सुरखी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम करैया, हनोता कला, नारायणपुर, वंसिया, बरोदा रहली, घाटमपुर आदि गांव में पहुंचकर मतदाताओं से जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशी श्री गोविंद सिंह राजपूत को विजय बनाने के लिए जनसंपर्क करेंगे। 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


कोविड संक्रमण: कमिश्नर ने बीएमसी के चिकित्सकों की बैठक ली

Archive