जंय श्री गणेशाय नमः

शुक्रवार, 30 अक्तूबर 2020

कोरोनाकाल के संकट में भाजपा प्रत्याशी थे बैगंलोर में : पारूल साहू ★ जिला ग्रामींण अध्यक्ष प्रभारी सुरेंद्र सुहाने ने किया जनसम्पर्क


कोरोनाकाल के संकट में भाजपा प्रत्याशी थे बैगंलोर में : पारूल साहू

★ जिला ग्रामींण अध्यक्ष प्रभारी सुरेंद्र सुहाने ने किया जनसम्पर्क 

#सुरखी_उपचुनाव

सागर। सुरखी उपचुनाव में जिलाध्यक्ष श्री नरेश जैन के दुखद निधन के बाद प्रभारी सुरेंद्र सुहाने ने आज पार्टी प्रत्याशी पारुल साहू के साथ कई ग्रामो का जनसम्पर्क किया और अबतिम दिनों की पार्टी की गतिविधियों की चर्चा भी की ।
प्रभारी सुरेंद्र सुहाने ने कहा कि  सुरखी क्षेत्र में विकास कार्यो की  शुरुआत पारुल साहू ने की थी। जिनकी  मेहनत से डेढ़ दर्जन सिचाई और पेयजल  परियोजनाओं क्षेत्र को मिली । उन्होंने कहा कि सुरखी में भय और अहंकार से मुक्ति का अब समय आ गया है। सुरखी की जनता स्वाभिमानी है। वह  प्रत्याशी बिकाऊ होगा। लेकिन मतदाता नही है। उन्होंने कांग्रेस  प्रत्याशी पारुल साहू के चुनाव चिन्ह  पंजे का बटन दबाने की अपील की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस संगठन पूरी मजबूती से प्रभारी पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया और संजू शर्मा के  मार्गदर्शन में  चुनाव लड़ रहा है। सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी मेहनत से कार्य कर रहे है।
पार्टी प्रत्याशी पारुल साहू ने  मतदाताओं से आशीर्वाद लेते हुए कहा कि  अब सुरखी के विकास को आगे बढाने का समय आ गया है। आगामी 3 नवम्बर को भय और आतंक से मुक्ति के साथ ही सुरखी के समुचित विकास की तस्वीर लिखी जाएगी। उन्होंने कहा कि फर्जी मतदाताओं का सहारा लिया जा रहा है। जनता इसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि  सुरखी की जनता ने  अपने क्षेत्र की खुशहाली के लिए  कांग्रेस का साथ देगी।  उनहोने कहा कि  विकास का  संकल्प लेकर चुनावी मैदान मंे उतरी हॅू आपकी बेटी होने के नाते और आपकी बहिन होने के नाते हमारे भाईयों से कहना चाहतीं हूॅ की भाई का कर्तव्य निभाते हुए एक एक पोलिंग बूध पर जम जाएं।  यह आपकी बहिन का चुनाव नहीं यह आपका अपना एवं जनता का चुनाव है और यह चुनाव जनता लड़ रही है। 
पार्टी प्रत्याशी पारुल साहू और प्रभारी सुरेंद्र सुहाने ,सेमरा बरखेड़ा करैया रजोली चंद्रापूर आदि ग्रामो में जनसम्पर्क कर च्युनाव जिताने की अपील की। जन सम्पर्क में    पहलाद पटेल ब्लॉक अध्यक्ष, शारदा खटिक  ,विजय सिंह लोधी ,अंकित जैन हिन्नोदअरमान दुबे ,सृजन चंदन सुहाने ,संदर्भ कठल सुरेंद्र कुर्मी सुदीप कुर्मी, सुनील कुर्मीप्रशांत कुर्मी नीरज कुर्मी
जितेंद्र चोकसे कमल सिंह दीपेश देवलिया, जितेंद्र पवार सहित क्षेत्र के लोग शामिल थे। 


कोरोनाकाल में षडयंत्रकारी भाजपा प्रत्याशी बैगंलोर की सेवाये ले रहे थें : पारूल साहू

देश में कोरोना ने दस्तक देकर अपना स्वरूप बढाना शुरू कर दिया था लोग बीमार होने लगे थे और संक्रमण फैलना शुरू हो गया था ऐसे विषम समय में केन्द्र की भाजपा सरकार ने षडयंत्र रचकर 22 विधायक/मंत्रियो को बैगंलोर में बुला लिया था जब सरकार गिरा ली तब ही लांकडाउन लागू किया और संकट के समय में संपूर्ण म.प्र. के राजस्व एवं परिवहन मंत्री सरकारी राशन के पैकेटों पर अपना नाम एवं फोटो लगवा कर केवल सुरखी में ही सहायता का नाटक कर रहे थे। उपरोक्त आरोप लगाते हुए कांग्रेस प्रत्याशी पारूल साहू ने कहा कि कोरोना संकट और संक्रमण भाजपा की सरकार द्वारा देरी से लिये गये निर्णय की देन है। गोविन्द राजपूत ने सुरखी की जनता के लिए अपनी मेहनत का एक रूपया भी नहीं दिया। मैं संकटकाल में सुरखी की जनता से सतत् संपर्क में रही हूं। मैनें जो भी मदद की है वह सोशल मीडिया पर दिखाने के लिए नहीं की ।
जनसंपर्क में सतत् सहयोग कर रहे जिला किसान कांग्रेस अध्यक्ष विजय सिंह लोधी ने कहा कि नये केन्द्रीय कृषि कानून से जहां कृषि उपज मंडिया बंद हो जायेगी। क्षेत्रीय लघु व्यापारियों का धंधा चौपट होगा। वहीं बड़ी-बड़ी कार्पोरेट कंपनिया मनमाने दामों पर कृषि उपज खरीदेगी और बेचेगी। इस कानून का तात्कालिक प्रभाव फल और सब्जियां पर पड़ा है आज नगरों में आलू, प्याज, टमाटर, गोभी, शिमला, मैथी आदि 60 रू प्रति किलो से ऊपर है जबकि इन दिनों जनता को भरपूर फल एवं सब्जियां सस्ते दामों पर मिल जाती थी।  अभी वक्त है संभलने का यदि कमलनाथ सरकार आई तो वह अत्यंतकड़ा केन्द्रीय कृषि कानून लागू नहीं होने देगी। जिससे किसानों और जनता दोनों का भला होगा।
जनसंपर्क में प्रहलाद पटैल, प्रेमनारायण गुरैया, भारतीय राष्ट्रीय युवक कांग्रेस सं.यशकुमार साहू, राजेश गर्ग, गोविन्द मिश्रा, कमलसिंह गौर, सद्दाम भाईजान, संतोष भैया, शारदा खटीक, अंकित जैन, आनंद पाण्डे, प्रिंयका तिवारी, भावना रोहण, डॉ. हेमलता, हेमकुमारी, सुधा रजक आदि मौजूद थीं।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट



चंद लोग जयचंद है पूरी समाज जबान से पक्की राजा रामचंद है : तरवर लोधी

देश और समाज में चंद लोग ही होते है जयचंद पूरी लोधी ठाकुर समाज तो जबान की पक्की राजा रामचंद है । उक्ताशय के विचार बंडा के युवा विधायक तरवर लोधी ने कहा कि कुछ जयचंदी मुझ पर भाजपा में शामिल हो जाने का मिथ्या आरोप लगा रहे थे मुझे समाज का नशा है मुझे कांग्रेस का नशा है और मुझे कमलनाथ जी का सेवक होने का नशा है । लोधी समाज के युवकों बुर्जुगों ने तरवर लोधी के नेतृत्व में डावरी, रजौली, रजवांस,परसोरा, खिरिया, मीरखेड़ी, बरबटू, निवुआ कोलुआ, निवोदिया, ग्रामों में सघन जनसंपर्क कर लोधी समाज में एकता तथा कांग्रेस को मतदान कर पारूल साहू केशरी को जिताने के लिए प्रेरित किया।
वहीं लोधी समाज एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बाबूसिंह लोधी ने कहा कि जिसकी बात में फरक उसके बाप में फरक लोधी ठाकुर क्षत्रिय समाज है हम लोग वचन से नहीं मुकरते पार्टी भी हमारी मां के समान है और जो मां को धोखा दे सकता है जनता उसके लिए क्या चीज वह जनता का कभी भी हितैषी नहीं हो सकता।
जनसंपर्क में वरिष्ठ कांग्रेस नेता जीवन पटैल ने कहा कि गोविन्द राजपूत ने अपने आप को तो बेचा ही उसने सुरखी के उन मतदाताओं को भी बेच दिया जिन्होंने इस पर विश्वास का वोट दिया था ऐसे षडयंत्रकारियों सत्ता मं दूसरी बार नहीं आने देना चाहिए कांग्रेस को जिता कर इन्हें सदैव के लिए बाहर किया जायें।
जनसंपर्क में हेमकुमारी कुर्मी, रवीन्द्र लोधी, वीरेन्द्र लोधी, संदीप लोधी, गोपाल परासरी, गोविन्द सेमाढ़ाना, रामबाबू लोधी, गुडडा शेरपुर, तुलाराम लोधी, सहित सैकड़ों कांग्रेसीजन साथ थे।

जो व्यक्ति रामशिला यात्रा में मिला चंदा अयोध्या नहीं पहुंचा पाया वो हमारी बात विधानसभा में क्या पहुंचा पायेगा : जितेन्द्र रोहण

भाजपा को नकली रामनाम का सहारा लेना पड़ रहा है उक्त वचन रामशिला रथयात्रा की समापन पूजा पर गोविन्द राजपूत ने प्रेस और जनता के सामने ही उद्गारित किए थें। इस रामशिला यात्रा के दरम्यान जनता के द्वारा दान में आये रूपयों का हिसाब तो बता दिया गया था पर खाद्यान्न कितना आय गरीब जनता को अब तक नहीं बताया गया।
उपरोक्त आरोप लगाते हुए ग्राम शिकारपुर में म.प्र. कांग्रेस कमेटी के महासचिव जितेन्द्र रोहण ने कहा गोविन्द राजपूत ने सुरखी  की गरीब  भोली जनता को छला है जनता आश लगाये है कि उसका भेजा हुआ अन्न धन भगवान राम के चरणों में लग जाये पर वह किला कोठी में कैद हो गया। अतः जनता ही कह रही है कि हमारा दान, जब गोविन्द अयोध्या तक नहीं पहुंचा सके तो हमारी करूण पुकार विधानसभा तक क्या पहुंचायेगे हमारा विश्वास गोविन्द राजपूत से उठ चुका है।
जितेन्द्र रोहण ने कालीघाटी, शिकारपुर, सोठिया, जामुनढ़ाना, पीपलखेड़ी, लछनपुरा, गांवों में पारूल साहू के समर्थन में सघन जनसंपर्क किया इस अवसर पर साथ में रामराज यादव, अरविन्द यादव, गोलू यादव, संदीप यादव, राजा यादव, भैरो यादव, आदि मौजूद थे।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive