आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

शनिवार, 31 अक्तूबर 2020

छल कपट से एक चुनाव तो जीता जा सकता दूसरी बार नहीं: गोविंद सिंह ★ मन्त्री गोपाल भार्गव ने किया रोड शो


छल कपट से एक चुनाव तो जीता जा सकता  दूसरी बार नहीं:  गोविंद सिंह 
★ मन्त्री गोपाल भार्गव ने किया रोड शो

सागर। सुरखी उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि एकाध बार तो धनबल बाहुबल से जनता के साथ छल कपट किया जा सकता है बार बार नही। हकीकत सबके सामने आ चुकी है कि जो अभी कांग्रेस प्रत्याशी वोट मांगने के लिए आ रही है जीतने के बाद उनका अता पता नहीं रहता फिर उन्हें जनता की दुख तकलीफें सब भूल जाती हैं। 
उन्होंने कहा कि चुनाव एसी चेंबर में बैठकर झूठी बातें और बेबुनियाद आरोप लगाकर नहीं जीता जा सकता  लोगों का दिल जीतने के लिए क्षेत्र में जाकर खुद को घिसना पड़ता है, तपाना पड़ता है, सुख दुख में साथ निभाना पड़ता है।
श्री राजपूत ने कहा कि 2013 के आम चुनाव में नए चेहरे को आजमाने के लिए अभी की कांग्रेस प्रत्याशी को जनता ने बहुत कम समय में सर आंखों पर बैठाकर विधानसभा भेजा। जनता यह सोचती रही कि अभी समय नहीं मिला है तो चुनाव के बाद मैं मेल मिलाप या दुख तकलीफ, समस्याएं सुनने विधायक महोदय क्षेत्र में जरूर आएंगी लेकिन लोग 5 साल तक इंतजार ही करते रहे। 7 साल पहले का इंतजार अब खत्म हुआ है जब वह समस्याएं सुनने नहीं बल्कि फिर वोट मांगने आ रही हैं ।अगर चुनाव जीतने का यही फॉर्मूला होता तो जनसेवा का भाव रखने वाले सालों तक मेहनत क्यों करते? जनता की सेवा क्यों करते? सिर्फ चुनाव में ही झूठ का पुलिंदा खोल लेते और चुनाव जीत जाते।  राजपूत ने कहा कि जनता जनार्दन होती है वह हकीकत और नाटक को समझती है। मैं 25 साल से सुरखी की जनता को अपना वोटर नहीं परिवार मानता हूं। मैं और मेरा परिवार केवल चुनाव के समय नहीं बल्कि 365 दिन 24 घंटे सेवा में हाजिर रहता है। इसलिए जनता मेरे साथ है। उन्होंने जनता से आह्वान करते हुए कहा कि उसे ही अपना कीमती वोट दें जो आपकी सेवा में हमेशा हाजिर रहा हो।

भाजपा जो वादा करती है वो निभाती है:  गोपाल भार्गव ,मंत्री 

 पीडब्ल्यूडी मंत्री भाजपा के कद्दावर नेता पंडित  गोपाल भार्गव एवं भाजपा प्रत्याशी श् गोविंद सिंह राजपूत ने राहतगढ़ पहुंच कर मतदाताओं के बीच रोड शो किया । वहीं झिला मैं सभा के माध्यम से मतदाताओं को संबोधित करते हुए गोपाल भार्गव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की कथनी करनी में अंतर नहीं है भारतीय जनता पार्टी मतदाता से जो वादा करती है निभाती है भारतीय जनता पार्टी की जनता के प्रति स्पष्ट नीति है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने वर्षों से जनता को गुमराह कर छल कपट प्रपंच रचकर जनता को झूठे आश्वासन देकर कांग्रेस ने राज किया जनता की भावनाओं का कांग्रेस ने कभी सम्मान नहीं किया इसका ताजा उदाहरण मध्यप्रदेश में पूर्व रही 15 माह की कांग्रेसी कमलनाथ की सरकार ने किसानों से वादा किया था कि सरकार आने के 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा किसानों को झूठा आश्वासन देकर कांग्रेसी सरकार में आई थी और किसानों का किसी भी प्रकार से कांग्रेस पार्टी की सरकार ने कर्ज माफ नहीं किया।

 मातृशक्ति के के सम्मान के लिए भाजपा को  जिताये:  श्रीमती लता वानखेड़े 

 भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती लता वानखेड़े ने सिहोरा हरबंसपुरा मानक चैक सेमरा पीपला आदि ग्रामों पहुंचकर मतदाताओं से जनसंपर्क कर भाजपा को विजई बनाने का आशीर्वाद लिया जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं से चर्चा करते हुए भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती लता वानखेड़े ने कहा कि कांग्रेश मैं नाम की चीज नहीं है कांग्रेस के नेताओं द्वारा महिलाओं के बारे में अपशब्दों का उपयोग करना इस बात की ओर इशारा करता है कांग्रेसी संस्कृति नीति एवं मानसिकता महिलाओं के प्रति कैसी है जो पार्टी महिलाओं का सम्मान नहीं कर सकती असुर राज करने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि देश में समाज में परिवार में महिलाओं की  अति महत्वपूर्ण भूमिका होती है इसलिए धर्म अध्यात्म एवं भारतीय संस्कृति के साथ भारतीय जनता पार्टी महिला को नारी शक्ति के रूप में संबोधन किया जाता है श्रीमती लता वानखेड़े ने कहा कि ऐसी छोटी मानसिकता के लोगों को महिलाएं आज चुनाव में सिरे से खारिज कर मातृ शक्ति के सम्मान की रक्षा करने वाली पार्टी भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री गोविंद सिंह राजपूत को ऐतिहासिक बहुमत से विजई बनाकर कांग्रेस पार्टी को उसकी छोटी मानसिकता के लिए माकूल जवाब देने का समय है।
 जनसंपर्क के दौरान प्रमुख रुप से भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मेघा दुबे नीलम अहिरवार राधा राठौर रूपा अहिरवार प्रीति राजपूत लक्ष्मी ठाकुर रंजना अहिरवार शांति ठाकुर मालति ठाकुर सहित बड़ी संख्या में महिलाएं साथ में रही।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive