आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

गुरुवार, 29 अक्तूबर 2020

भारतीय शक्ति चेतना पार्टी ने दिया गोविंद राजपूत को समर्थन #सुरखी_उपचुनाव

भारतीय शक्ति चेतना पार्टी ने दिया गोविंद राजपूत को समर्थन 

#सुरखी_उपचुनाव
सागर। सुरखी उपचुनाव में भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के प्रत्याशी तुलसीराम पाल ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत को समर्थन दे दिया है। गुरुवार को एक सभा में समर्थन पत्र सौंपते हुए श्री पाल ने कहा कि सुरखी का विकास भाजपा में ही संभव है क्योंकि अभी केन्द्र और प्रदेश  में भाजपा की सरकार है एवं गोविंद राजपूत बने बनाए मंत्री हैं। जाहिर है कि जिसकी सरकार होती है उसी पार्टी का मंत्री बेहतर विकास करा सकता है। पूज्य गुरुदेव को इस बात की खबर है। गोविंद राजपूत उनके लाखों शिष्यों में एक हैं। अतः गुरुदेव के आदेश पर भाजपा को समर्थन करने की घोषणा करता हूंॅ।
इस मौके पर भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अजय अवस्थी ने कहा कि परम पूज्य सदगुरुदेव शक्ति पुत्र जी महाराज के आर्शीवाद का आदेश भाजपा के प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत के लिए हो गया है। श्री राजपूत पूज्य गुरुदेव के सच्चे अनुयायी हैं और बताए सद्मार्ग पर चलने वाले व्यक्ति हैं। नशामुक्ति अभियांन के संचालन में भी हमेशा सहयोग रहा है। अब गुरुदेव के आर्षीवाद को ध्यान मे रखते हुए गांव -गांव मे मौजूद हजारों शिष्यों की जिम्मेदारी है कि उन्हें प्रचंड बहुमत से जिताना है। 
सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि पूज्य गुरुदेव का मैं बहुत पहले से भक्त हूं उनके कई आयोजनांे में शामिल होने का मौका मिला है। मुझे उनके सद्मार्ग पर चलने के रास्ते हमेशा प्रभावित करते रहे हैं। गुरुदेव कभी किसी के घर नहीं जाते लेकिन मैं वो शौभाग्यशाली हूं कि गुरुदेव के चरणों से मेरी कुटिया पवित्र हो चुकी है। उन्होंने कहा कि गुरुदेव ने पूरे देश में जो नशामुक्ति का अभियांन छेड़ा है जिसमें लाखों करोड़ों महिला, पुरूष जुडे़ हुए हैं उनसे बहुत बड़ी प्रेरणा मिलती है।  उन्होंने कहा कि गुरुदेव के आदेष से जो मुझे भारतीय शक्ति चेतना पार्टी का समर्थन मिला है उसके लिए मैं हृद्य से आभारी हूं एवं वचन देता हूं कि गुरुदेव के हर शिष्य की सेवा करना अपना धर्म समझूंगा। श्री राजपूत ने आह्वान करते हुए कहा कि चुनाव के लिए केवल चार दिन शेष हैं इतने कम समय में गुरुदेव के आदेश को जन-जन तक पहुचानें की चुनौती हमारे सामनें है जिसे पूरा करना है। सभी के सहयोग और आर्षीवाद से जो जीत होगी उसमें सबकी हिस्सेदारी होगी। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


हमेशा आपकी सेवा में रहा हूं और रहूंगाः- गोविंद सिंह राजपूत


सुरखी विधानसभा क्षेत्र के घर-घर से नाता मेरा 25 वर्षों से रहा है क्षेत्र मैं मेरा पूरा परिवार आपकी सेवा में हमेशा तत्पर रहता है आप सभी जानते हैं कि मैं चाहे सत्ता में रहा या विपक्ष में कभी आपका साथ नहीं छोड़ा और ना ही छोडूंगा यह बात भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह राजपूत ने गुरूवार को जैसीनगर में जनसंपर्क के दौरान कही उन्होंने कहा कि ऐसे प्रत्याशी को जिताने की भूल मत करना जिसने जीतने के बाद क्षेत्रवासियों का हाल तक नहीं जाना कोरोना काल में जब क्षेत्रवासियों को जरूरत थी तब भी कांगे्रस प्रत्याषी कोई पता ठिकाना नहीं रहा क्षेत्र की जनता ने इनका घर तक नहीं देखा लेकिन मैं आपका ऐसा सेवक हूं जिसे जनता जानती है पहचानती है और पूरे परिवार को जानती है सुरखी क्षेत्र के हर वाशिंदे ने मेरा घर देखा है और हर संकट की घड़ी में मैं अपने परिवार सहित आपकी सेवा में रहा हूं।
श्री राजपूत ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी मनगढ़ंत कहानियां रचकर लोगों को भ्रमित कर रही हैं लेकिन मुझे अपने क्षेत्र की जनता पर पूरा भरोसा है कि वह सत्य और असत्य को समझती है और अपने क्षेत्र के विकास के लिए संकल्पित है आपसी विवाद छोड़कर विकास की राह पर मेरे साथ आगे बढ़ने को मेरे क्षेत्र की जनता तैयार है और मैं यह वचन देता हूं कि सुर्खी क्षेत्र कि विकास में अब कोई कसर नहीं छोडूंगा।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive