बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

योग निकेतन योग प्रशिक्षण संस्थान का 53 वा स्थापना दिवस मना

योग निकेतन योग प्रशिक्षण संस्थान का 53 वा स्थापना दिवस मना


सागर। योग निकेतन योग प्रशिक्षण संस्थान का 53 वा स्थापना दिवस  योग निकेतन में मनाया गया। कोरोना संक्रमण के चलते सोसल डिस्टेंस और सामान्य रूप से मनाया गया। 
इस मौके पर संस्थापक योगाचार्य विष्णु आर्य ने कहा कि योग निकेतन  का हमेशा गौरवशाली इतिहास रहा है। सदैव योग शिविरों और प्रतिदिन योग कार्यकर्मो के माध्यम से  आम जन की सेवा की है। यही कारण रहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बेहतर संस्था के रूप में योग निकेतन को सम्मानित किया । उन्होंने लहा की कोरोना संक्रमण को रोकने में योगाभ्यास प्राणायाम आदि मददगार साबित हुआ है। 
इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष राम नारायण यादव ने कहा कि योग निकेतन में धीरे धीरे कार्यक्रम शुरू होंगे।  कोरोना काल मे गतिविधियां संचालित नही हो पाई है।


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

योग निकेतन के स्थापना दिवस पर श्री गायत्री पूजन और हवन का आयोजन हुआ। इसके साथ ही योग साधको ने योगाभ्यास किया। योग निकेतन के स्थापना दिवस पर  योगाचार्य विष्णु आर्य के जन्मदिवस पर लोगो ने शुभकामनाये दी और उनके समाजसेवा के कार्यो को सराहा।
 इस मौके पर  महेश नेमा, योग शिक्षक बद्री प्रसाद सोनी,  पुरषोत्तम लाल सोनी, पी एल सोनी, अमित गुप्ता, मोहन नामदेव, सरिता ताम्रकार, महेश साहू सहित अनेक लोग मौजूद थे। 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive