रविवार, 6 दिसंबर 2020

तालाब के पानी को लेकर दो गांवों के लोगों में खूनी सँघर्ष ,एक की मौत 8 घायल

तालाब के पानी को लेकर, दो गांवों के लोगों में खूनी सँघर्ष ,एक  की मौत 8 घायल


सागर। सागर जिले में खूनी सँघर्ष का मामला सामने आया है। जिसमे विवाद का कारण तालाब का पानी है। जिसको लेकर दो गांवों के लोगो मे झगड़ा इतना बढ़ा की एक व्यक्ति की जान चली गयी। सागर जिले के बहरोल थाना क्षेत्र के  सगारी तालाब के पानी को लेकर दो गांव के बीच झगड़ा हो गया और झगड़ा इतना बढ़ा कि इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं करीब 8 लोग घायल हो गए ।
बंडा थाना क्षेत्र की बहरोल चौकी के अंतर्गत आनेवाले दो गांव के लोगों में रविवार दोपहर पानी के विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हुआ, जिसमेंलाठी-डंडों से पीट-पीटकर एक व्यक्ति की हत्याकर दी गई, जबकि दोनों गांवों के करीब 9 लोगघायल हो गए।

तीनबती न्यूज़.कॉम
एमपी में नगरीय निकाय चुनाव जनवरी में सम्भावित, दिसम्बर में अधिसूचना : मन्त्री भूपेंद्र सिंह

प्राप्त जानकारी अनुसार बहरोल थाना अंतर्गत 2 गांव आते हैं बजरेड़ा और डाँड़। दोनों ही गांव सगारी तालाब के पानी का उपयोग करते हैं जिसके कारण दोनों गांव में टशन की स्थिति बनी रहती है। प्राप्त जानकारी अनुसार ढांड़ गांव के लोग सगारी तालाब का पानी लेना चाहते थे जिसके लिए ग्राम ढांड के लोग तालाब के पानी मे बनाए गए गेट के बाल खोलने के लिए गए थे। जिसके बाद दोनों गांव के बीच विवाद की स्थिति बन गई। 
जिसमें दोनों ही पक्षों के लोग घायल हो गए। वहीं इस घटना में खिलान यादव की मौत हो गई और करीब 8 लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर बहरोल थाना प्रभारी बबीता सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंची। बाद में एडिशनल एसपी विक्रम सिंह कुशवाहा ने भी घटनास्थल का मुआयना किया एवं ग्रामीणों से चर्चा की। ASP विक्रम सिंह के अनुसार पूरे मामले की जांच की जा रही है। 


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive