SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

बुधवार, 9 दिसंबर 2020

साइबर क्राइम से जुड़े मामलों के त्वरित निराकरण पर सीएम ने सागर को दी बधाई


साइबर क्राइम से जुड़े मामलों के त्वरित निराकरण पर सीएम ने सागर को दी बधाई


सागर । मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कलेक्टर्स कमिश्नर्स कॉंफ्रेन्स आयोजित की गई जिसमें मुख्यमंत्री श्री चौहान ने विभिन्न मुद्दों पर विषयवार समीक्षा की। कॉंफ्रेन्स बैठक में प्रदेश के सभी संभाग के  कमिश्नर, कलेक्टर आईजी, डीआईजी, एसपी सहित विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।
समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने अन्य जिलों के साथ सागर को भी साइबर क्राइम से जुड़े मामलों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर बधाई दी।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने निर्देश दिये कि सभी कमिश्नर एवं कलेक्टर जिला हॉस्पिटल का सतत्  निरीक्षण करें और समस्त  आवश्यक  व्यवस्थाएं सुनिश्चित करें। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रत्येक जिले में 15 जनवरी को रोजगार मेला आयोजित करने की भी निर्देश दिए । मुख्यमंत्री श्री चौहान ने खुरई तहसील में एक जिला एक उत्पाद योजना के तहत  चिन्हित करने पर उत्पादकों के साथ बैठक आयोजित करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने स्वयं सहायता समूह की महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए अधिक से अधिक कार्य करने के निर्देश भी दिए । मिलावट से मुक्ति अभियान में जिले की प्रशंसा करते हुए मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि किसी भी स्थिति में मिलावटखोरों को नहीं छोड़ना है। उल्लेखनीय है कि मिलावट से मुक्ति अभियान के तहत जिले में 1300 सैंपल लिए गए हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा समाचार पत्रों में प्रकाषित नाकारात्मक समाचारों पर सागर कलेक्टर श्री दीपक सिंह द्वारा त्वारित कार्यवाही की प्रषांसा करते हुये कहा कि इस प्रकार की कार्यवाही प्रदेष के समस्त जिले कर मुख्यमंत्री कार्यालय को प्रस्तुत करें।
उल्लेखनीय है कि एसपी श्री अतुल सिंह के मार्गदर्शन में सायबर सेल बेहतर प्रदर्शन कर रही है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग बैठक के दौरान सागर से संभागायुक्त श्री मुकेश कुमार शुक्ला, कलेक्टर श्री दीपक सिंह, आईजी श्री अनिल शर्मा, एसपी श्री अतुल सिंह, एडीएम श्री अखिलेश जैन, नगर निगम आयुक्त श्री आरपी अहिरवार, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री इच्छित गढ़पाले सहित विभिन्न विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।                                 

 
---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive