SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शनिवार, 12 दिसंबर 2020

भाजपा के प्रशिक्षण शिविरों में प्रदेश के कद्दावर नेताओं ने दिया प्रशिक्षण ★ प्रदेश सह संगठन महामन्त्री हितानन्द शर्मा, पीडब्लूडी मन्त्री गोपाल भार्गव व पूर्व मंत्री गोविंद राजपूत पहुचे शिविरों में

भाजपा के प्रशिक्षण शिविरों में प्रदेश के कद्दावर नेताओं ने दिया प्रशिक्षण

★ प्रदेश सह संगठन महामन्त्री हितानन्द शर्मा, पीडब्लूडी मन्त्री गोपाल भार्गव व पूर्व मंत्री गोविंद  राजपूत पहुचे शिविरों में

* भाजपा विचारधारा आधारित दल है:-  हितानंद जी प्रदेश सह संगठन महामंत्री
* भाजपा के 7 मंडलों में प्रशिक्षण वर्ग के प्रथम दिवस, 5 सत्रों में संपन्न


सागर। किसी भी राजनीतिक दल की जब तक स्पष्ट विचारधारा ना हो वह राजनीतिक दल जनता का विश्वास और सफलता प्राप्त नहीं कर पाता। भारतीय जनता पार्टी अपनी स्पष्ट विचारधारा से आज शून्य से चलकर आज शिखर पर है। इसके पीछे भारतीय जनता पार्टी की स्पष्ट विचारधारा है जिसको जनमानस का  अपार जनसमर्थन मिल रहा है। वास्तव में भारतीय जनता पार्टी विचारधारा आधारित दल है जिस पर चलकर भारतीय जनता पार्टी सर्व कल्याण के लिए निरंतर कार्य करती है। उक्त विचार पार्टी के प्रदेश के सह संगठन महामंत्री  हितानंद शर्म्मा ने जिले के जैसीनगर एवं खुरई मंडल के  प्रशिक्षण वर्ग  में  दिए। । 

भाजपा सरकार का जनकल्याणकारी: मन्त्री गोपाल भार्गव
 शाहपुर मंडल में प्रशिक्षण वर्ग में  पीडब्ल्यूडी मंत्री  गोपाल भार्गव ने  कहा कि मध्य प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार जन कल्याण में विश्वास करती है जन कल्याण के लिए सरकार ने बड़े पैमाने पर योजनाओं को बनाकर उन्हें धरातल पर उतारा और आज उन सभी योजनाओं से समाज के सभी वर्ग लाभान्वित हो रहा है भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी सरकार की लोक हित की योजनाओं से जनमानस को अवगत कराकर उन्हें ज्यादा से ज्यादा लाभ दिलाने के लिए कार्य करें।  

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
सबइंस्पेक्टर और महिला आरक्षक हुए निलंबित, दोनो को एक अपार्टमेंट में पकड़ा था इंस्पेक्टर की पत्नी ने  -

सरकार की जनकल्याणकारी योजना आमजन तक पहुचाये: गोविंद राजपूत

जैसीनगर मंडल के प्रशिक्षण वर्ग में सुरखी विधायक  गोविंद सिंह राजपूत ने  कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार समाज के सभी वर्ग के लोगों के लिए लोक कल्याणकारी योजनाएं चलाकर उन्हें लाभ दिलाने के लिए निरंतर कार्य कर रही है भाजपा कार्यकर्ता सरकार की सभी लोक कल्याणकारी योजनाओं का लोगों को ज्यादा से ज्यादा लाभ दिलाने के लिए कार्य करें।

प्रशिक्षण वर्ग से कार्यकर्ताओं के व्यक्तित्व में निखार आएगा: गौरव सिरोठिया

खुरई नगर एवं ग्रामीण मंडल के प्रशिक्षण वर्ग के प्रथम सत्र में भाजपा जिला अध्यक्ष श गौरव सिरोठिया ने  कहा कि प्रशिक्षण वर्ग से भाजपा कार्यकर्ताओं के व्यक्तित्व में निखार आता है। कार्यकर्ता के व्यक्तित्व के विकास से कार्यकर्ता समाज सेवा के क्षेत्र में अनुकरणीय काम करता है। 

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
पीडब्लूडी मन्त्री गोपाल भार्गव के बंगले को चोरों ने बनाया निशाना, चंदन के पेड़ काटे -

मीडिया प्रभारी प्रदीप राजोरिया ने बताया  कि सागर जिले के 7 मंडलों खुरई नगर एवं ग्रामीण, शाहपुर, केसली, गौरझामर, जैसीनगर एवं सुरखी मंडलों में प्रशिक्षण वर्ग का प्रथम दिवस 5 सत्रों में प्रशिक्षण वर्ग संपन्न हुआ। सातों मंडलों में प्रशिक्षण वर्ग के प्रथम दिवस 5 सत्रों में अलग-अलग विषयों पर पार्टी पदाधिकारियों ने मुख्य वक्ता के रूप में पहुंचकर कार्यकर्ताओं के समक्ष विचार रखे। 
सुरखी मंडल के प्रथम सत्र में पूर्व मंत्री नारायण प्रसाद कबीरपंथी, द्वितीय सत्र में सांसद राज बहादुर सिंह, तृतीय सत्र में भाजपा नेता सुधीर यादव एवं चतुर्थ सत्र में श्री जाहर सिंह, भाजपा नेता सुधीर यादव, भाजपा नेता हीरा सिंह राजपूत, अभिषेक भार्गव, वैभवराज कुकरेले, सुखदेव मिश्रा, श्याम तिवारी, डॉ. सुशील तिवारी आदि ने प्रशिक्षण वर्ग में पहुंचकर मुख्य वक्ता के रूप में विचार रखें। प्रशिक्षण वर्ग में प्रमुख रूप से मंडल अध्यक्ष प्रवीण जैन, हरिशंकर कुशवाहा, जगदीश लोधी, जितेंद्र सिंह ठाकुर, प्रेम सिंह लोधी, मलखान सिंह ठाकुर, देवेंद्र ठाकुर सहित बड़ी संख्या में अपेक्षित श्रेणी के भाजपा कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्गो में उपस्थित रहे। ।
 
---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive