आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

शनिवार, 12 दिसंबर 2020

सबइंस्पेक्टर और महिला आरक्षक हुए निलंबित, दोनो को एक अपार्टमेंट में पकड़ा था इंस्पेक्टर की पत्नी ने

सबइंस्पेक्टर और महिला आरक्षक हुए निलंबित, दोनो को एक अपार्टमेंट में पकड़ा था इंस्पेक्टर की पत्नी ने 


मुरैना। ग्वालियर के एक अपार्टमेंट में रनरेलिया मनाते पकड़े गए मुरैना के रामपुर थाना प्रभारी और एक महिला पुलिस आरक्षक को पुलिस अधीक्षक ने सस्पेंड कर दिया है। दोनो को कल इंस्पेक्टर की पत्नी और ससुराल पक्ष के लोगो ने रंगे हाथों पकड़ा था और इनकी  पिटाई भी की थी।  साथ मे पुलिस भी मौजूद थी। इसके वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था।  पुलिस अधीक्षक ने रामपुर थाना प्रभारी सुनील बानोरिया  तथा महिला आरक्षक को  मुख्यालय से बिना अनुमति के बाहर जाने पर की कार्यवाही है । 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


ये है मामला

ग्वालियर के महालक्ष्मी अपार्टमेंट में मुरैना सबलगढ़ के रामपुर थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुनील बरोनिया काे उसकी पत्नी ने  महिला पुलिसकर्मी के साथ पकड़ा था। पत्नी एवं उनके परिजनाें ने फ्लैट पर जमकर हंगामा  किया  और पिटाई भी की । मुरेना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 
बताया जाता है कि सुनील का विवाह जून 2017 में कंचन के साथ हुआ था आैर उनकी डेढ़ साल की बेटी भी है। सुनील ग्वालियर आया हुआ था। पत्नी कंचन को उसके इस तरह के व्यवहार की भनक थी और शंका थी। इसके बाद शुक्रवार की सुबह पत्नी कंचन अपने भाई एवं रिश्तेदाराें के साथ सीधे महालक्ष्मी अपार्टमेंट में पहुंच गई।  पत्नी ने अंदर बाथरूम में महिला काे पकड़ लिया। इसके बाद फ्लैट पर जमकर हंगामा करने के साथ ही पत्नी ने साै नंबर डायल करके पुलिस काे भी बुला लिया। मुरार थाना पुलिस सभी काे थाना ले आई थी।  


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive