जंय श्री गणेशाय नमः

शुक्रवार, 3 सितंबर 2021

बसों का किराया बढ़ाने और अन्य मांगों को लेकर वस मालिक मिलेंगे परिवहन मंत्री से ★मध्य प्रदेश बस ओनर्स एसोसिएशन की हुई बैठक, बसो मे काले झंडे लगाकर करेंगे विरोध

बसों का किराया बढ़ाने और अन्य मांगों को लेकर वस मालिक मिलेंगे परिवहन मंत्री से
मध्य प्रदेश बस ओनर्स एसोसिएशन की हुई बैठक, बसो मे काले झंडे लगाकर करेंगे विरोध


सागर।  मध्य प्रदेश बस ओनर्स एसोसिएशन के तत्वाधान में प्रदेश के बस संचालकों की 52 जिलों के प्रतिनिधियों की बैठक का आयोजन किया गया ।पिछले 4 माह से शासन से करोना काल में जो वाहन संचालन नहीं हुआ। उसकी टैक्स माफी के संबंध में वाहनों के  फार्म की फीस ₹100 करने के संबंध में ,डीजल की मूल्यवृद्धि बढ़कर ₹100 हो गई है अतः किराया वृद्धि या वेट कम करने के संबंध में एवं अन्य और समस्याओं के संबंध में मांग की जा रही है ।परंतु आज दिनांक तक निर्णय नहीं हुआ ।

बैठक में निर्णय लिया गया की परिवहन मंत्री श्री गोविंद सिंह जी राजपूत से मिलकर मांगों के निराकरण के संबंध में समय सीमा तय की जावे अन्यथा प्रदेश के सभी बस संचालक अनिश्चितकालीन बस संचालन हड़ताल पर चले जाएंगे।  परिवहन मंत्री जी ने सोमवार को मिलने का समय दिया है उसके पश्चात आगे की कार्रवाई का निर्णय लिया जाएगा।
 बैठक में रतलाम धार ,मंदसौर, विदिशा ,भोपाल, सिरोंज ,जबलपुर, कुरवाई ,टीकमगढ़, दमोह ,छतरपुर, पन्ना नरसिंहपुर सभी जिलों के बस आपरेटर प्रतिनिधि उपस्थित हुए । बैठक की अध्यक्षता प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष  संतोष पांडे  द्वारा की गई ।बैठक का संचालन जयकुमार जैन महामंत्री द्वारा किया गया। कोषाअध्यक्ष अतुल दुबे एवं सागर के सभी बस आपरेटर उपस्थित रहे ।बैठक में निर्णय लिया गया कि विरोध स्वरूप प्रदेश के सभी बस ऑपरेटर अपने बसों में काले झंडे लगाकर विरोध प्रदर्शन प्रस्तुत करेंगे। 

---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive