जंय श्री गणेशाय नमः

गुरुवार, 2 सितंबर 2021

दिनदहाड़े कालेज की छात्रा की गोली मारकर हत्या, प्रेम प्रसंग के चलते हुई वारदात ★ आरोपी शादी के लिए लड़की के परिजनों पर बना रहा था दवाव ★ कुछ महीने पहले आरोपी की शिकायत हुई थी, गया था जेल, जमानत पर लौटकर दिया घटना को अंजाम ★प्रशासन ने आरोपी का तोड़ा मकान

दिनदहाड़े कालेज की छात्रा की गोली मारकर हत्या, प्रेम प्रसंग के चलते हुई वारदात

★ आरोपी शादी के लिए लड़की के परिजनों पर बना रहा था दवाव

★ कुछ महीने पहले आरोपी की शिकायत हुई थी, गया था जेल, जमानत पर लौटकर दिया घटना को अंजाम

★प्रशासन ने आरोपी का तोड़ा मकान 




सागर। सम्भागीय मुख्यालय सागर के  मोतीनगर थाना क्षेत्र में शास्त्री वार्ड में एक लड़की की एक लड़के ने देशी कट्टे से गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात से क्षेत्र में दहशत फैल गई। मैके पर सागर झोन के आई जी , एसपी सहित  थानों का महकमा पहुच गया। बताया जाता है कि आरोपी लड़की से शादी करने के लिए लड़की के परिजनों पर दवाव बना रहा था। इसकी शिकायत भी पहले भी थाने में हो चुकी है। तब आरोपी की गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। जमानत पर लौटकर उसने यह अंजाम दिया।

ये है घटनाक्रम

शास्त्री वार्ड पगारा रोड पर निवासी रोहित राजपूत ने पड़ोस में रहने वाली लडक़ी पूनम केशरवानी 21 वर्ष का एक तरफा प्रेम प्रसंग चलता था। आज जब पूनम कालेज से घर लोटी तो रोहित ने उसे 

घर से कुछ दूरी पर पकड़कर घसीटा। इस दौरान परिजनों ने बचाने की कोशिश की । तभी रोहित ने  देसी कट्टे से फायर किया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी रोहित देशी कट्टा मोके पर ही फेंककर फरार हो गया। घटना की खबर लगते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और जांच वड़ताल में लग गया। मोके पर सागर झोन के आई जी अनिल शर्मा, पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह , एएसपी, सीएसपी, सहित केंट और मोती नगर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल से देशी कट्टा और दो कारतूस बरामद भी किये है। 


पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह
के अनुसार रोहित राजपूत ने पूनम केशरवानी की गोली मारकर हत्या की है। आरोपी के खिलाफ पहले भी शिकायत की थी। जिसमे कार्यवाई कर जेल भेजा गया था। आरोपी के मकान तोड़ने की कार्यवाई की जा रही है। ताकि ऐसे लोगो के खिलाफ सन्देश जाए।

वही मृतिका के भाई राजा केशरवानी के अनुसार पूनम कालेज से घर लौटी तो रोहित उसे पकडकर ले गया। हम लोगो ने पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह भाग निकला। उसके खिलाफ थाने में पहले भी रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

आरोपी का तोड़ा घर




पूरे क्षेत्र में दहशत फैलाने वाली इस घटना ने  रोंगटे खड़े कर दिए। दिन दहाड़े हुई हत्या के चलते प्रशासन सकते कि स्थिति में आ गया। प्रशासन ने नगर निगम की टीम बुलाकर जेसीबी मशीन लगावाकर रोहित राजपूत का कमान तोड़ने की कार्यवाई शुर की।




कलेक्टर श्री दीपक सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री अतुल सिंह द्वारा गुरुवार को तत्काल कार्रवाई करते हुए अपराधी रोहित के मकान को जमींदोज कराया गया।कलेक्टर  दीपक सिंह द्वारा बताया गया कि, गुरुवार को अपराधी रोहित पिता मोहन सिंह ठाकुर निवासी पगारा रोड मोती नगर का 1500 स्क्वायर फिट का मकान सिटी मजिस्ट्रेट श्री सीएल वर्मा ,नगर निगम उपायुक्त डॉ  प्रणय कमल खरे , पुलिस बल एवं नगर निगम के अतिक्रमण दस्ता द्वारा मकान को जमींदोज किया गया।


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive