जंय श्री गणेशाय नमः

शनिवार, 4 सितंबर 2021

कालोनाईजर के अवैध निर्माण कर को हटाया,नाले पर था अतिक्रमण

कालोनाईजर के अवैध निर्माण कर को हटाया,नाले पर था अतिक्रमण

सागर ।  विठठ्लनगर वार्ड स्थित मोमिन पुरा नाले से लगकर  कालोनाईजर द्वारा अवैध रूप से विकसित कर प्लाटों और उसके बीचो-बीच सड़क निर्माण कार्य सहित अन्य निर्माण कार्यो किये जाने के साथ नाले पर भी अतिक्रमण किया गया था।  
कलेक्टर श्री दीपक सिंह के निर्देश पर एवं नगर निगम आयुक्त श्री आर.पी.अहिरवार के मार्गदर्शन में नगर निगम, पुलिस प्रशासन की संयुक्त मुहिम द्वारा हटाने की कार्यवाही की गई।
नगर निगम उपायुक्त डॉ.प्रणय कमल खरे, सहायक आयुक्त श्री मनीष परते, प्र.कार्यपालन यंत्री श्री रमेश चौधरी, उपयंत्री राजकुमार साहू, आयुषी श्रीवास्तव, अतिक्रमण प्रभारी श्री संजय सोनी एवं पुलिस बल सहित निगम के अतिक्रमण दस्ते द्वारा मौके पर उपस्थित रहकर अवैध निर्माण को हटाया गया।
इस दौरान निगमायुक्त श्री आर.पी.अहिवार ने निर्देष दिये है कि शहर में अवैध कालोनी एवं अवैध निर्माणो के विरूद्व अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी।
इस संबंध में उपायुक्त डॉ.प्रणय कमल खरे ने बताया कि विठ्ठलनगर वार्ड मोमिन पुरा में इस अवैध कालोनी निर्माण किये जाने की शिकायत मिलने पर संबंधित भूमि स्वामी को नोटिस दिये गये थे और दस्तावेज मंगाये भी गये थे वह सही नहीं पाये जाने पर उक्त अवैध निर्माण हटाने का हटाये जाने की कार्यवाही की गई। इस कार्यवाही के दौरान कालोनाईजर द्वारा पूर्व से बने नाले के पास स्थित कुंए को पाटकर उस पर प्लाटिंग की जा रही थी जिसे जे.सी.बी.मशीन से पुनः कुएं की मिट्टी हटाकर उसे निकाला गया है।

---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive