सतर्क रहें..बने सायबर योद्धा

शनिवार, 11 दिसंबर 2021

साप्ताहिक राशिफल : 13 दिसंबर से 19 दिसंबर 2021 ★ पण्डित अनिल पांडेय

साप्ताहिक राशिफल : 13 दिसंबर से 19 दिसंबर 2021

★ पण्डित अनिल पांडेय

जय श्री राम। प्रिय दर्शकों ,समय का पहिया आपने गति से घूम रहा है और मैं पुनः आप लोगों के समक्ष  एक नए सप्ताह का साप्ताहिक राशिफल लेकर उपस्थित हो रहा हूं। 13 दिसंबर से 19 दिसंबर 2021अर्थात विक्रम संवत 2078 शक संवत 1943 के फागन शुक्ल पक्ष की दशमी से अगहन शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तक का यह सप्ताहिक राशिफल है।
इस सप्ताह  सूर्य प्रारंभ में वृश्चिक राशि में रहेंगे एवं 16 दिसंबर  से धनु राशि में प्रवेश करेंगे । शुक्र ग्रह मकर राशि में रहेंगे और 19 तारीख से वक्री होंगे । पूरे सप्ताह मंगल वृश्चिक राशि में बुध धनु राशि में शनि मकर राशि में गुरु कुंभ राशि में और राहु वृष राशि में गोचर करेंगे। आइए अब हम साप्ताहिक राशिफल की बात करते हैं।

मेष राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

मेष राशि के जातक जो कार्यालयों में कार्य करते हैं उनके लिए यह अत्यंत अच्छा समय चल रहा है । आपके पिताजी का आपको प्यार  प्राप्त होगा । आपके पिताजी का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा । 19 तारीख से उनके स्वास्थ्य में थोड़ी खराबी आ सकती है। इस सप्ताह आपको सामान्य धन ही प्राप्त होगा । छोटी मोटी दुर्घटना का योग है  जिसमें खून निकल सकता है। इस सप्ताह आपके लिए 14 और 15 तारीख लाभदायक है। शेयर आदि खरीदने के लिए 14 और 15 तारीख ठीक है। 13 तारीख को आप को संभाल कर कार्य करना चाहिए । आपको चाहिए कि आप भगवान शिव का जल से अभिषेक करें ।सप्ताह का शुभ दिन मंगलवार है।

वृष राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

वृष राशि के जातकों के लिए 13 तारीख को धन आने का योग है । शादी के उत्तम प्रस्ताव आएंगे । आपका या आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है । भाग्य आपका ठीक-ठाक साथ देगा । कार्यालय में  स्थिति ठीक रहेगी । इस सप्ताह आपके लिए 16 सत्रह और अठारह तारीख उत्तम है । 14 और 15 को आप को संभाल कर कार्य करना चाहिए । 16 तारीख को आपको शेयर खरीदना चाहिए । इस सप्ताह आपको चाहिए कि आप घर की बनी पहली रोटी गौ माता को दें।  सप्ताह का शुभ दिन शुक्रवार है।

मिथुन राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

मिथुन राशि के जातकों के  सभी  शत्रु इस सप्ताह परास्त हो जाएंगे । खर्चे में कमी आएगी । भाग्य कम साथ देगा । बच्चों की उन्नति होगी । आपका और आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य ठीक रहेगा । प्रसिद्धि  में कमी आएगी । जनता में कम सम्मान मिलेगा। कचहरी में विजय मिलेगी। स्वास्थ्य में गिरावट रहेगी । भाई बहनों का प्यार मिलेगा । इस सप्ताह आपके लिए 13 और, 19 तारीख को उत्तम है। 16 17 18 को संभाल कर कार्य करना चाहिए। शेयर के कारोबार में 13 तारीख को लाभ हो सकता है। आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह चीटियों को शक्कर का दाना दें ।  सप्ताह का शुभ दिन रविवार है।

कर्क राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

कर्क राशि के जातकों के संतान को इस सप्ताह सफलता मिलेगी। 13,14 और 15 को धन की प्राप्ति हो सकती है। यात्रा का योग है । छोटी मोटी दुर्घटना हो सकती है। आपके लिए यह सप्ताह कचहरी के कार्यों के लिए उत्तम नहीं है। 13 तारीख को आप लाटरी के टिकट खरीद सकते हैं । इस सप्ताह आपके लिए 14 और 15 तारीख का दिन शुभ और लाभदायक है । 19 तारीख को आप को संभल कर कार्य करना चाहिए । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह चिड़ियों को दाना चुगायें  ।सप्ताह का शुभ दिन सोमवार है। 

सिंह राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

सिंह राशि के जातकों का कार्यालय मे लोगों से वाद विवाद हो सकता। है। आपको चाहिए कि आप बाद विवाद से बचें । आपके अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना चाहिए । सिंह राशि के जो जातक जनप्रतिनिधि हैं उनका अपने क्षेत्र में प्रभाव बढ़ेगा। जनता में उनकी प्रसिद्धि बढ़ेगी। । आपका अपने भाई बहनों से इस सप्ताह संपर्क ठीक नहीं रहेगा। आपके जीवन साथी का स्वास्थ्य नरम गरम रह सकता है।
सफलता प्राप्त करने हेतु 16 17 एवं 18 तारीख शुभ हैं ।
शेयर खरीदने जैसे रिस्क के कामों हेतु 14 और 15 तारीख शुभ हैं। इस सप्ताह आपको 13 तारीख को संभाल कर कार्य करना चाहिए । आपको चाहिए क्या आप इस सप्ताह भगवान सूर्य को जल अर्पण करें करें। सप्ताह का शुभ दिन बृहस्पतिवार है।

कन्या राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

इस सप्ताह आपको अपने भाई बहनों के साथ किसी कंफ्यूजन का सामना करना पड़ सकता है। भाई बहनों का आपको उत्तम सहयोग प्राप्त होगा । जनता में आपकी किर्ति बढ़ने का समय आ गया है। समय का उपयोग करें। कार्यालय में आपको प्रमोशन मिल सकता है । अतिरिक्त प्रभार मिल सकता है । प्रशंसा भी हो सकती है। इस सप्ताह आपको 13 और, 19 को अपने कार्यों को संपादित करना चाहिए । 14 और 15 को संभल कर कार्य करना चाहिए। आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह गाय को हरा चारा खिलाएं। आपके लिए इस सप्ताह रविवार का दिन शुभ है।

तुला राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

तुला राशि के जातकों को इस सप्ताह  धन की प्राप्ति हो सकती है। भाई बहनों से आपको बहुत सुख मिलेगा। समाज में लोग आपका सम्मान करेंगे। भाग्य से आपको बहुत कुछ मिल सकता है। आपको परिश्रम करने से अच्छा फायदा होगा। आपके लिए 14 और 15 तारीख अत्यंत उत्तम है। 13, 16, 17 और 18 तारीख को आप को सावधानी पूर्वक कार्य करना चाहिए। 14 15 19 तारीख को आप शेयर खरीद सकते हैं ।  आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह शुक्रवार को मंदिर में जाकर गरीब लोगों को चावल का दान दें ।शुभ दिन बुधवार है ।

वृश्चिक राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

आपके धन लाभ का समय पास आ रहा है। आपके आजाद की जीवन साथी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है। साधारण दुर्घटना का योग है। सामाजिक प्रतिष्ठा में कमी आएगी। यात्रा का योग है। भाग्य साथ देगा। 16 17, और 18 तारीख आपके लिए शुभ है। 14 15 और 19 तारीख को आपको सावधानी से कार्य करना चाहिए। 16 17 18 को आप शेयर खरीद सकते हैं । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह काले कुत्ते को रोटी खिलाएं। सप्ताह का शुभ दिन वृहस्पति वार है ।

धनु राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल 

धनु राशि वालों के अच्छे दिन पास आ रहे हैं। आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। आपके शत्रु की हार होगी।  धन में वृद्धि होगी । भाग्य आपका साथ देगा। इस सप्ताह आपके लिए 13 और 19 तारीख  उत्तम है। 16 17 में 18 तारीख को आपको सावधानी पूर्वक कार्य करना चाहिए। आपको चाहिए कि घर से निकलने से पहले माता पिता का आशीर्वाद प्राप्त करें। सप्ताह का शुभ दिन सोमवार है।

मकर राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

मकर राशि के जातकों के स्वास्थ्य के लिए यह सप्ताह उत्तम है । आपके खर्चे में कमी आएगी। धन के आवक में भी कमी होगी । कचहरी के प्रकरण में सफलता मिलेगी। जो जातक जेल में है उनको जेल से भी मुक्ति हो सकती है। विवाह के प्रस्ताव आने या विवाह का भी योग है। इस सप्ताह के लिए 14 और 15 तारीख अत्यंत लाभदायक है । इसके विपरीत 19 तारीख को आप को सतर्क रहना  चाहिए । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह भगवान शनि की पूजा अर्चना करें। सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।

कुंभ राशि के जातकों  का साप्ताहिक राशिफल 

कुंभ राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह कचहरी वाले कार्यों के लिए अत्यंत शुभ है। प्रशासन में आपकी योग्यता बढ़ेगी। आपको अतिरिक्त कार्य मिल सकता है । धन  आने का 16 तारीख के बाद अच्छा योग बनेगा। स्वास्थ्य में थोड़ी खराबी हो सकती है। इस सप्ताह आपके लिए 16 सत्रह अट्ठारह तारीख अच्छी हैं। यह सप्ताह आपके लिए ठीक है । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह मंगलवार का व्रत करें और मंगलवार को हनुमान जी के मंदिर में जाकर तीन बार हनुमान चालीसा का जाप करें। इस सप्ताह आपके लिए शुभ दिन शुक्रवार और शनिवार है। 

मीन राशि के जातकों का साप्ताहिक राशिफल

मीन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा है । भाग्य निरंतर आपका साथ देगा । समाज में आपकी प्रतिष्ठा बहुत ज्यादा बढ़ेगी । कार्यालय में आपका मान सम्मान होगा । धनधान्य आने का अच्छा योग है । खर्च में बढ़ोतरी होगी ।सुख के सामान की खरीदारी होगी या शादी ब्याह में पैसे खर्च होंगे । स्थानांतरण का भी योग है । इसलिए थोड़ा संभल कर रहे हैं । इस सप्ताह आपके लिए 13 और 19 तारीख उत्तम है । सप्ताह के बाकी हम भी आपके लिए ठीक हैं ।आपको चाहिए क्या आप इस सप्ताह भगवान सूर्य को जल दें ।सप्ताह का शुभ दिन रविवार है।

दर्शकों आंशिक कालसर्प योग प्रारंभ हो गया है । भारतवर्ष में कोरोनावायरस की तीसरी लहर आने का समय शीघ्र आने वाला है । मैंने अपने पूर्व के भविष्य कथन में बताया था कि कोरोनावायरस की तीसरी  लहर जनवरी से प्रारंभ हो सकती है । यूट्यूब ही आसरा ज्योतिष चैनल पर देख सकते हैं।
मां शारदा से मेरी प्रार्थना है आप सभी स्वास्थ्य सुखी और संपन्न रहें ।
जय मां शारदा।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense