सतर्क रहें..बने सायबर योद्धा

शनिवार, 8 जनवरी 2022

SAGAR :मास्क ने लागने वाले 280 व्यक्तियों पर की गई चालानी कार्रवाई

SAGAR :मास्क ने लागने वाले 280 व्यक्तियों पर की गई चालानी कार्रवाई
★एसपी और प्रभारी कलेक्ट उतरे मैदान में

सागर।  सागर जिले के प्रभारी मंत्री श्री अरविंद सिंह भदोरिया के निर्देश पर जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन द्वारा रोको टोको अभियान प्रारंभ किया गया ।
प्रभारी कलेक्टर श्री क्षितिज सिंगल ने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं प्रभारी मंत्री श्री अरविंद भदौरिया के निर्देश पर जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन एवं नगर निगम द्वारा सख्त कार्रवाई करते हुए 280 व्यक्तियों को समझाईष दी  गई एवं चालानी कार्रवाई की गई।

प्रभारी कलेक्टर श्री क्षितिज सिंगल ने कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए बताया कि रोको टोको  अभियान से जिले वासियों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए यह कार्रवाई प्रारंभ की गई है उन्होंने समस्त व्यक्तियों से मास्क अवश्य लगाने की अपील की।

प्रभारी कलेक्टर श्री सिंघल ने पुलिस अधीक्षक श्री  तरुण नायक के साथ पुलिस चौकी से भीतर बाजार से नमक मंडी होते हुए कटरा जामा मस्जिद, विजय टॉकीज चौराहा, राधा टॉकीज चौराहा के रास्ते पर समस्त दुकानदारों से अपील की कि बगैर मास्क लगाने वाले व्यक्तियों को सामान न दे एवं अपनी दुकान पर भी मास्क अपने कर्मचारियों से लगाने के लिए कहे एवं मास्क लगाकर ही सामान का विक्रय करें। रुको टोको अभियान के तहत विभिन्न दुकानों पर भी समझाइश के साथ चालानी  की कार्रवाई की गई।

 पुलिस अधीक्षक श्री  तरुण नायक ने बताया कि यह कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी सभी जिले वासियों कोविड- गाइडलाइन अक्षरश पालन करें उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने के लिए मास्क पहने सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें एवं सैनिटाइजर से समय-समय पर हाथ धोते रहें।

 रोको टोको अभियान आज कटरा यातायात चौकी से प्रारंभ किया गया जहां पुलिस अधीक्षक श्री तरुण नायक, नगर निगम कमिश्नर श्री आरपी अहिरवार, सिटी मजिस्ट्रेट श्री शैलेंद्र सिंह सहित समस्त अधिकारी मौजूद थे 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense