बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर का वेदांश लौटा अपने वतन,परिवार जन ने ली राहत की सांस

सागर का वेदांश लौटा अपने वतन,
परिवार जन ने ली राहत की सांस
सागर,। यूक्रेन मै डॉक्टर की पढ़ाई कर रहे सागर एकता कॉलोनी निवासी श्री वेदांत पिता संदीप खरे आज रविवार को 6ः10 पर दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर स्पेशल विमान के माध्यम से सकुशल अपने वतन पर उतरे। वेदांश से बात करने पर बताया गया कि मैं बहुत खुश हूं और धन्यवाद देता हूं देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी, प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान एवं जिला प्रशासन विशेष रूप से कलेक्टर श्री दीपक आर्य का जिन्होंने सतत निगरानी बनाई रखी और लगातार मोबाइल के माध्यम से मेरे से संपर्क में रहे वेदांश ने बताया कि मैं अब दिल्ली में अपनी नानी के घर जाकर आज आराम करूंगा और मंगलवार को सागर पहुंच जाऊगा।

 मैं परमपिता परमेश्वर के साथ-साथ समस्त सागर वासियों के साथ साथ समस्त लोगों का धन्यवाद करता हूं । श्री वेदांश के पिता श्री संदीप खरे ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए मध्य प्रदेश सरकार सहित कलेक्टर श्री दीपक आर्य जी का धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि मैं आज धन्य हो गया कि मेरा घर का चिराग शासन प्रशासन के सहयोग से सकुशल अपने वतन लोटा।

सागर जिले से अभी रहली निवासी श्री अक्षय पिता दयाराम पटेल एवं बीना निवासी श्री शाश्वत धर्मेंद्र जैन भी शीघ्र ही अपने वतन की ओर वापसी करेंगे। दोनों छात्रों से जब मोबाइल के माध्यम से संपर्क किया गया तो दोनों ने बताया कि मैं भी रोमानिया बॉर्डर पहुंच गया हूं जहां से शीघ्र ही दिल्ली पहुंच कर अपने घर पहुंचुंगा।


 
    

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive