शनिवार, 5 मार्च 2022

साप्ताहिक राशिफल : 7 मार्च से 13 मार्च तक★पंडित अनिल पांडेय

साप्ताहिक राशिफल : 7 मार्च से 13 मार्च तक
★पंडित अनिल पांडेय

जय श्री राम। जब मिलना हो कुछ भी तकदीर से बहाने मिल ही जाते हैं ।आपको जो कुछ भी मिलेगा वह आपको लगेगा कि आपके  परिश्रम से मिला है परंतु उसमें बहुत सारा हिस्सा तकदीर का भी होता है। और वह किसी न किसी बहाने ही मिलता है। आप आपके सप्ताहिक भाग्यफल को बताने के लिए मैं प.अनिल पांडे आपके सामने उपस्थित हूं। आप सभी को मेरा नमस्कार।  अब हम राशि वार आपके साप्ताहिक भाग्यफल की चर्चा करते हैं ।

मेष राशि

इस सप्ताह आपके लिए 7 और 13 मार्च के दिन उत्तम है । आपको गलत और सही दोनों रास्तों से धन की प्राप्ति होगी । कार्यालय में आपको सम्मान मिलेगा । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह  शनिवार को दक्षिण मुखी हनुमान जी के मंदिर में जाकर तीन बार हनुमान चालीसा का जाप करें । सप्ताह का शुभ दिन सोम वार है।



वृष राशि
आपके अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहिए । कार्यालय में आपको सावधान रहकर कार्य करना चाहिए । आपका भाग्य आपके साथ है और आपकी बहुत मदद करेगा । 8 ,9 और 10 मार्च आपके लिए शुभ है । 7 मार्च को आपको सावधान रहना चाहिए । इस सप्ताह आपको गौ माता को घर की बनी पहली रोटी देना चाहिए ।सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।

मिथुन राशि
इस सप्ताह व्यापार में आपको भाग्य की थोड़ी बहुत मदद मिलेगी । आपको चोट लग सकती है । शत्रुओं से आपको उलझना पड़ सकता है । 11 और 12 मार्च आपके लिए लाभकारी हैं । 8 ,9 और 10 मार्च को आपको सचेत रहकर कार्य करना चाहिए । इस सप्ताह आपको चाहिए कि आप मंगलवार का व्रत करें और मंगलवार को हनुमान जी के मंदिर में जाकर तीन बार हनुमान चालीसा का जाप करें । सप्ताह का शुभ दिन शुक्रवार है।

कर्क राशि 
इस सप्ताह आपके लिए  7 मार्च उत्तम और 13 मार्च को दोपहर से अति उत्तम है । आपको 11 और 12 मार्च को संभल कर कार्य करना चाहिए। इस सप्ताह आपको आग से बचना चाहिए । शादी या प्रेम संबंध के उत्तम संयोग बनेंगे । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह भगवान सूर्य को तांबे के पात्र में जल और अक्षत लेकर प्रातः काल सूर्य के मंत्र के साथ जल अर्पण करें। ता का शुभ दिन सोमवार है।


सिंह राशि
विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं । प्रेम संबंध भी बन सकते हैं । शत्रु समाप्त हो जाएंगे । कार्यालय में कलह हो सकती है । 8 ,9 और 10  मार्च लाभकारी हैं ।13 मार्च को आपको सचेत रह कर कार्य करना चाहिए । आपको इस सप्ताह काले कुत्ते को रोटी खिलाना चाहिए। सप्ताह का शुभ दिन बृहस्पतिवार है।

कन्या राशि
11 और 12 मार्च कोई भी कार्य करने के लिए आपके लिए उचित तिथि है । 7 मार्च को आपको संभल कर कार्य करने की आवश्यकता है । संतान से आपको सुख प्राप्त होगा । इस सप्ताह आपको आदित्य हृदय स्त्रोत का पाठ प्रतिदिन करना चाहिए । सप्ताह का शुभ दिन शुक्रवार है।

तुला राशि
7 मार्च और 13 मार्च किसी भी कार्य करने के लिए उपयुक्त तिथि है ।  आठ ,नौ और 10 मार्च को आपको सावधानीपूर्वक कार्य करना चाहिए ।आपके सुख में वृद्धि होगी । इस सप्ताह आपके संतान को कष्ट हो सकता है।  । सुन्तान के कष्ट को कम करने के लिए आपको आदित्य हृदय स्त्रोत का पाठ करना चाहिए  । इस सप्ताह शुक्रवार का दिन आपके लिए शुभ है।

वृश्चिक राशि
आपके पराक्रम में वृद्धि होगी ।आपका क्रोध बढ़ेगा । आपके सुख में कमी आएगी । 8 ,9 और 10 मार्च किसी भी काम को करने के लिए उपयुक्त हैं । सात 11 और 12 मार्च को आपको कार्यों में कम सफलताएं  मिलेगी । जीवन साथी के स्वास्थ्य में वृद्धि के लिए काले कुत्ते को रोटी खिलाएं । सप्ताह का शुभ दिन मंगलवार है।

धनु राशि
इस सप्ताह आपको धन की अच्छी प्राप्ति होगी शत्रु समाप्त होंगे संतान से सुख प्राप्त होगा 8 9, 10 और  13 मार्च को कार्यों में सफलता में कमी आएगी । 11 और 12 मार्च को आपको कार्यों में सफलता मिलेगी । आपको चाहिए कि आप गुरुवार का व्रत करें और पूरे सप्ताह प्रतिदिन राम रक्षा स्त्रोत का जाप करें । सप्ताह का शुभ दिन सोमवार है ।


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


मकर राशि
इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा । शादी और प्रेम संबंध हेतु बात आगे बढ़ेगी । थोड़े बहुत धन की प्राप्ति होगी । 7 और 13 मार्च उत्तम है । 11 और 12 मार्च को आपको कम सफलताएं मिलेंगी । इस सप्ताह आपको घर की बनी पहली रोटी गौ माता को खिलाना चाहिए । सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।

कुंभ राशि

कचहरी के कार्यों में सफलता मिलेगी । आपका पराक्रम बढ़ेगा । धन का आना सामान्य ही रहेगा। व्यापार में प्रगति होगी। 8 ,9 और 10 तारीख शुभ है । 13 मार्च को संभल कर कार्य करें। शनिवार को पीपल के वृक्ष के नीचे दीया जलाकर सात बार परिक्रमा करें । सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।

मीन राशि
इस सप्ताह आपको धन की अच्छी प्राप्ति हो सकती है । भाई बहनों से क्लेश बढ़ेगा । विवाह संबंधों में बाधा आएगी । व्यापारियों को अपने पार्टनर से सचेत रहना चाहिए । किसी भी कार्य को करने के लिए 11 और 12 मार्च उपयुक्त दिन है। इस सप्ताह आपको चीटियों को  शक्कर का दाना देना चाहिए । सप्ताह का शुभ दिन रविवार है।

इस सप्ताह पूर्ण कालसर्प योग चल रहा है ।  इस अवधि में कोई बड़ा उपद्रव हो सकता है या कोई बड़ी हस्ती हम लोगों को छोड़कर जा सकती है। मां शारदा से मेरी प्रार्थना है कि मेरे सभी दर्शक सुखी संपन्न और स्वस्थ रहें।

जय मां शारदा।
निवेदक:-
पण्डित अनिल कुमार पाण्डेय
सेवानिवृत्त मुख्य अभियंता
प्रश्न कुंडली विशेषज्ञ और वास्तु शास्त्री
स्टेट बैंक कॉलोनी मकरोनिया
 सागर। 470004
 You tube link :-
 https://youtu.be/hr5CscXm_Cc

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense