तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

साप्ताहिक राशिफल : 28 फरवरी से 6 मार्च 2022 तक★ पण्डित अनिल पांडेय

साप्ताहिक राशिफल : 
28 फरवरी से 6 मार्च 2022 तक

★ पण्डित अनिल पांडेय

जय श्री राम। आपका भाग्य ग्रहों की चाल से नियंत्रित होता है ।हमारा  प्रयास रहता है कि हम ग्रहों की चाल के बारे में आपको निरंतर अवगत कराते रहें जिससे कि आप अपने आने वाले कल के बारे में उपयुक्त योजना बना सकें। मैं पंडित अनिल पाण्डेय 28 फरवरी से 6 मार्च 2022 के सप्ताह में ग्रहों के परिवर्तन के कारण आपकी नियत में होने वाले बदलाव के बारे में बताने जा रहा हूं। मेरा आप सभी दर्शकों को नमस्कार । आइए अब हम साप्ताहिक राशिफल की   राशि वार चर्चा करते हैं।

 मेष राशि
अगर आप अधिकारी या कर्मचारी हैं तो आपके बहुत अच्छे दिन प्रारंभ  हो रहे हैं । आपके पिताजी और संतान को लाभ होगा । धन लाभ होने की उम्मीद है । 28 फरवरी 1 और 6 मार्च की तारीख आपके लिए उत्तम है । 4 और 5 मार्च को आपको सचेत रहना चाहिए। आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह सूर्य देव को प्रातः काल तांबे के पात्र में जल और अक्षत डालकर सूर्य मंत्रों के साथ जल अर्पण करें । सप्ताह का शुभ दिन मंगलवार है।


वृष राशि
इस सप्ताह आपके  भाग्य में तेजी आएगी ।कचहरी के काम में सफलता मिलेगी । 2 और 3 तारीख उत्तम है तथा 6 मार्च  को आप को सावधान रहना चाहिए । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह मंगलवार का व्रत रखें और हनुमान जी के मंदिर में जाकर तीन बार हनुमान चालीसा का जाप करें ।सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।

पढ़िए..सालाना राशिफल... ज्योतिषाचार्य पण्डित अनिल पांडे से...क्लिक करे...

*
*

मिथुन राशि
इस सप्ताह आपको दुर्घटना हो सकती है । धन लाभ में कमी आएगी । नई नौकरी प्राप्त हो सकती है । 28 फरवरी और 1 मार्च को आपको सावधान रहना चाहिए तथा 4 और 5 मार्च आपके लिए अत्यंत शुभ है आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह शनिवार का व्रत करें और शनिवार को शनि देव का पूजन करें ।

कर्क राशि
 अविवाहित जातकों के विवाह के प्रबल योग हैं । कार्यालय में आपका प्रभुत्व बढ़ेगा ।अगर आप प्रयास कर रहे हैं तो नई नौकरी मिलने की उम्मीद है । आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है । आपके लिए 28 फरवरी 1 मार्च तथा 6 मार्च उत्तम है ।आपको 2 और 3 मार्च को सचेत रहकर कार्य करना चाहिए । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह आदित्य हृदय स्त्रोत का पाठ स्वयं करें या किसी विद्वान ब्राह्मण से करवाएं । सोमवार का दिन आपके लिए शुभ है।

सिंह राशि
शत्रुओं पर विजय मिलेगी । नए शत्रु बनेंगे । रोगों से मुक्ति मिलेगी । भाग्य में तेजी आएगी। 2 और 3 मार्च आपके लिए लाभकारी हैं ।28 फरवरी 1 मार्च तथा 4 और 5 मार्च को आपको सतर्क रहकर कार्य करना चाहिए । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह शुक्रवार का व्रत रखें और शुक्रवार को मंदिर में जाकर गरीब लोगों के बीच चावल का दान दे । सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।


कन्या राशि 
संतान से सुख प्राप्त होगा ।दुर्घटना हो सकती है। अविवाहित जातकों के विवाह में बाधा आएगी।। आय में कमी होगी। इस सप्ताह आपके लिए 4 और 5 मार्च श्रेष्ठ है । 2 , 3  तथा 6 मार्च को आपको सावधान रहकर कार्य करना चाहिए। आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह भगवान शिव के अष्टक्षरी मंत्र का जाप करें । सप्ताह का शुभ दिन शुक्रवार है।

तुला राशि
जनता में आपकी कीर्ति फैलेगी।    आपकी सुख में वृद्धि होगी। जमीन इत्यादि की खरीदी भी संभव है। इस सप्ताह आपके लिए 28 फरवरी 1 और 6 मार्च उत्तम है ।  आप 4 और 5 मार्च को सावधान रहकर कार्य करें । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह घर की बनी पहली रोटी गौ माता को दें । इस सप्ताह आपके लिए शुभ दिन बुधवार है।


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


वृश्चिक राशि 
आपके उत्साह में वृद्धि होगी। पराक्रम बढ़ेगा । ।शत्रु परास्त होंगे ।भाग्य में कमी आएगी ।शासकीय कार्य संपन्न होंगे। 2 और 3 मार्च अद्भुत है तथा 6 मार्च को आपको सावधान रहना चाहिए आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह काले कुत्ते को रोटी खिलाएं । सप्ताह का शुभ दिन बृहस्पतिवार है।


धनु राशि
धन के अच्छे स्रोत बनेंगे । अधिक मात्रा में धन आने का योग है । संतान से सुख प्राप्त होगा । चोट लग सकती है । भाग्य प्रबल होगा। 4 और 5 मार्च श्रेष्ठ और लाभकारी है । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह भगवान शिव का अभिषेक करवाएं । सप्ताह का शुभ दिन बृहस्पतिवार है।

मकर राशि
आपका स्वास्थ्य उत्तम होगा । अविवाहित जातकों के विवाह के संबंध आएंगे ।  माताजी का स्वास्थ्य अच्छा होगा । सुख में वृद्धि होगी । चोट लग सकती है। 28 फरवरी 1 और 6 मार्च लाभकारी हैं । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह चिड़ियों को दाना दे । सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।


*

कुंभ राशि

कचहरी में आपको सफलता मिलेगी। रोगों में वृद्धि होगी । भाइयों से संबंध बेहतर होंगे । विवाह के प्रस्ताव आएंगे। 2 और 3 मार्च उत्तम और लाभकारी है । 28 फरवरी और 1 मार्च को आपको सतर्क रहना चाहिए । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह चींटियों को शक्कर दें । सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।

मीन राशि

धन में वृद्धि होगी ।नई नौकरी मिल सकती है ।व्यापार में उन्नति होगी ।संतान को कष्ट होगा। शत्रुओं से मुक्ति मिलेगी। इस सप्ताह आपके लिए 4 और 5 मार्च अच्छे हैं । 2 और 3 मार्च को आपको सावधान रहकर कार्य करना चाहिए । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह गुरुवार का व्रत करें तथा भगवान राम या कृष्ण के मंदिर में जाकर गुरुवार को पूजा अर्चना करें। सप्ताह का शुभ दिन मंगलवार है।


इस सप्ताह पूर्ण कालसर्प योग चल रहा है अतः इस सप्ताह यूपी के इलेक्शन के दौरान मारपीट बढ़ेगी । यह भी हो सकता है कि कोई बड़ा उपद्रव हो या कोई बड़ी हस्ती हम लोगों को छोड़कर चली जाए। मां शारदा से मेरी प्रार्थना है कि मेरे सभी दर्शक सुखी संपन्न और स्वस्थ रहें।

जय मां शारदा।
निवेदक:-
पण्डित अनिल कुमार पाण्डेय
सेवानिवृत्त मुख्य अभियंता
प्रश्न कुंडली विशेषज्ञ और वास्तु शास्त्री
स्टेट बैंक कॉलोनी मकरोनिया
 सागर। 470004
 मो 7566503333 /8959594400
 यूट्यूब लिंक
 https://youtu.be/g5d0Wp0cw6I
Share:

1 comments:

  1. इस टिप्पणी को एक ब्लॉग व्यवस्थापक द्वारा हटा दिया गया है.

    जवाब देंहटाएं

Archive