बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

कांग्रेस एक ऐसा धर्म है जो स्वतंत्रता, समानता और भाई-चारे में विश्वास रखता है : पूर्व विधायक पारुल साहू


कांग्रेस एक ऐसा धर्म है जो स्वतंत्रता, समानता और भाई-चारे में विश्वास रखता है : पूर्व विधायक पारुल साहू

सागर।  अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल के शीर्ष नेतृत्व की मंशानुरूप हर माह के अंतिम रविवार को शहर के अलग-अलग स्थानों पर शहर सेवादल झंडारोहण और झंडा वंदन का कार्यक्रम आयोजित करता आ रहा है इसी श्रृंखला में आज भगवानगंज वार्ड,गुरूद्वारे के सामने मुख्य अतिथि पूर्व विधायक श्रीमति पारूल साहू के करकमलों से यह आयोजन संपन्न हुआ।
इस मौके पर श्रीमति पारूल ने कहा कि कांग्रेस एक ऐसा धर्म है जो स्वतंत्रता, समानता और भाई-चारे में विश्वास रखता है,जहां सभी को अपनी विचारों और भाव प्रकट करने  की स्वतंत्रता है,शिक्षा ,स्वास्थ्य सेवाएं और न्याय व्यवस्था के लिये समान है,और सबसे महत्वपूर्ण भाईचारा है जिसमें सभी धर्मों, जातियों के लोग मिलजुल कर प्रेम से रहते है,श्रीमति पारूल ने शहर सेवादल के निस्वार्थ कार्यों की जमकर तारीफ की।
कार्यक्रम के अंत में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी चंदशेखर आजाद की पुण्यतिथि पर मौन रखकर उन्हे स्मरण किया गया,यूक्रेन  में फंसे भारतीयों की सकुशल वापसी के लिये और विश्वशांति के लिये ईश्वर से प्रार्थना की गयी। कार्यक्रम के आयोजक जिला शहर कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे और संचालन द्वारका चौधरी ने किया।

*
*

कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश महासचिव सेवादल विजय साहू,कार्यकारी अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह चावला,महेश जाटव,प्रदेश महासचिव रमाकांत यादव,पिछडा वर्ग अध्यक्ष राजा सेन, नवनियुक्त अध्यक्ष महजबीन अली,शिवराज लडिया,लीलाधर सूर्यवंशी,हरिशचंद सोनवार,धर्मेंद्र चौधरी, रजिया खान,उत्तम तावडे,आनंद हैला,कल्लू पटेल, नितिन पचौरी,प्रिंयका तिवारी,अर्चना महार,रजंना झा, भैयालाल,नाथूराम चौधरी,मानसिंह चौधरी, सुरेंद्र, रामगोपाल यादव,अंकुर यादव, श्रीराम,राजू,मिथुन घारू,अंकित,संदीप आदि उपस्थित रहे।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive