सोमवार, 28 फ़रवरी 2022

मालथौन के ग्रामों में 74 लाख के विकास कार्याें का लोकार्पण, भूमिपूजन किया श्रीमती सरोज सिंह ने

मालथौन के ग्रामों में 74 लाख के विकास कार्याें का लोकार्पण, भूमिपूजन किया श्रीमती सरोज सिंह ने 

मालथौन।मालथौन के नगर परिषद् बनने से विकास कार्याें की गति निरंतर बढ़ रही है। नगर परिषद् बनने के बाद लोगों को प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि बढ़कर अब ढाई लाख मिलने लगी। अब मालथौन के नागरिकों को छोटे-छोटे कामों के लिए खुरई नहीं जाना पड़ता। अगर क्षेत्र में विकास के कार्य होते हैं तो क्षेत्र में सम्पन्नता आती है, जिससे क्षेत्र खुशहाल होता है। यह बात सोमवार को भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष श्रीमती सरोज सिंह ने मालथौन में आयोजित विकास कार्याें के लोकार्पण एवं भूमिपूजन समारोह में कही।





इसी क्रम में जिला पंचायत सागर की पूर्व उपाध्यक्ष श्रीमती सरोज सिंह ने जनपद पंचायत मालथौन की ग्राम पंचायत हिरनछिपा में 28 लाख लागत के विभिन्न विकास कार्य एवं ग्राम पंचायत झौलसी में 46 लाख के विभिन्न विकास कार्याें का लोकार्पण एवं भूमिपूजन किया। श्रीमती सरोज सिंह ने मड़ैयामाफी में 15 लाख लागत के दो स्टापडेम, मंदिर के पास 3.52 लागत के स्वच्छता परिसर निर्माण, 5.18 लाख लागत की शासकीय प्राथमिक शाला की बाउंड्रीवाल एवं ग्राम हिरनछिपा में 16.94 लाख लागत के दो स्टाप डेम जीर्णोद्वार कार्य का भूमिपूजन किया। 


   श्रीमती सिंह ने बताया कि, प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह का सपना है के खुरई विधानसभा को विकास के मामले में प्रदेश में नंबर वन लाना है। मंत्री श्री सिंह के प्रयासों से खुरई प्रधानमंत्री आवास योजना में प्रदेश में नंबर वन एवं देश में पांचवे स्थान पर आया था। कार्यक्रम में खुरई विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता, कार्यकर्ता, अधिकारीगण एवं आमजन उपस्थित थे।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense