बुधवार, 13 अप्रैल 2022

श्री हनुमान प्रकटोसव को लेकर धर्म रक्षा संगठन की बैठक हुई

श्री हनुमान प्रकटोसव को लेकर धर्म रक्षा संगठन की बैठक हुई

सागर। धर्म रक्षा संगठन के तत्वाधान में श्री हनुमान प्रकटोसव  पर 16 अप्रेल को भव्य शोभायात्रा सदर स्थित सिद्धेश्वर मंदिर से आरंभ होना है  जिसको लेकर संगठन संरक्षक  कुलदीप सिंह राठौर की अध्यक्षता में हुई । संगठन के अध्यक्ष ने आयोजन को लेकर समस्त जानकारी दी शिवसेना प्रमुख पप्पू तिवारी जी ने कहा हर हिन्दू को घर घर से निकलकर शोभायात्रा में शामिल हो।




 कांग्रेस से शैलेंद्र तोमर ने कहा सदर के खटीक समाज भगवा मय होकर जय श्रीराम के नारों के साथ शोभायात्रा में रहेंगे ।राहुल चोबे ने कहा के युवक काग्रेस से सभी शामिल होंगे कपिल स्वामी ने कहा घर घर पीले चावल दिए जाएंगे,। राजकमल केशरवानी ने कहा सदर को भगवा मय कर दिया है। पंकज मुखरया ने कहा सभी को कदम कदम पर स्वगत करना है जिससे घर घर मे लोग शामिल हो ।अंशुल परिहार ने भव्य आयोजन को बनाने के लिए शोशल मिडिया में प्रचार प्रसार किया जाना चाहिए।
 विकाश केशरवानी ने कार्यक्रम में जय जय श्रीराम नारो से गूंज जायेगे ।सागर संगठन के प्रवक्ता नितिन पटेरिया ने बैठक को संबोधित किया । दीपक भंडारी ने भी अपने
संगठन ने जानकारी दी यह शोभायात्रा सदर से 4 बजे रथ सवार होकर हनुमान जी निकलेंगे,साथ मे अन्य झांकी,डमरू दल,महिला आखडे,बरेदी नृत्य,राम जी की झांकी रहेगी शोभायात्रा में सदर के मुख मार्गो से होती हुई तीनबत्ती हनुमान मंदिर में महाआरती के साथ समापन होगी आयोजन का 18 वर्ष है आभार बलबंत राठौर  ने किया । 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense