मंगलवार, 12 अप्रैल 2022

SAGAR भू माफिया के अवैध अतिक्रमण पर बनी होटल पर चला बुल्डोजर,★ सरकारी जमीन पर किये थे कब्जा, एक व्यापारी की जमीन पर कब्जा करने के बाद दबंगो ने घर मे घुसकर मारे थे चाकू

SAGAR भू माफिया के अवैध अतिक्रमण पर बनी होटल पर चला बुल्डोजर,

★ सरकारी जमीन पर किये थे कब्जा, एक व्यापारी की जमीन पर कब्जा करने के बाद दबंगो ने घर मे घुसकर मारे थे चाकू

सागर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश के बाद पूरे प्रदेश में अपराधियों के अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाने की कार्यवाही की जारी है। एमपी के कद्दावर मंत्री गोपाल भार्गव के गृहनगर सागर जिले के गढाकोटा में आज प्रशासन ने एक  भू माफिया की होटल और अवैध निर्माण पर जेसीबी चलाकर जमीदोज कर दिया। माफिया परिवार ने 6000 वर्ग फुट सरकारी जमीन पर कब्जा किया था। वही एक व्यापारी नवीन जैन की 50 डिसमिल जमीन पर कब्जा कर उस व्यापारी को घर मे घुसकर चाकू मारे थे।इसी तारतम्य में बुलडोजर चलने की कार्यवाही की गई है । इस जमीन की कीमत दो करोड़ रुपये आंकी गई है।






सागर जिले में बुलडोजर की  शुरुवात गढ़ाकोटा से हुई है जहां 307 के आरोपियों की आलीशान होटल पर बुलडोजर चलाकर उसे जमींदोज कर जगह को अतिक्रमण मुक्त कराया, दोनों आरोपियों ने नवीन जैन नाम के व्यक्ति की 50 डिसमिल और 6 हजार स्कावयर फुट की सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा था।



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट




बता दें कि 3 दिन पहले रिंकू और पिंटू ठाकुर  नाम के दो आरोपियों ने गल्ला व्यापारी के घर में घुसकर चाकू से हमला किया था गंभीर हालत में गल्ला व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था इसी मामले में गढ़ाकोटा प्रशासन के द्वारा गढ़ाकोटा दमोह रोड पर बनी आरोपियों की आलीशान होटल पर बुलडोजर चलाने की कार्यवाही की गई है इसके साथ ही पुलिस ने संदेश दिया है कि अपराधियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा अगर कोई अपराध करता है तो इस प्रकार की कार्यवाही की जाएगी और बुलडोजर चलाया जाएगा। 



तहसीलदार ने नोटिस भी जारी किए थे। लेकिन आरोपियों ने कब्जा नही हटाया था। मौके पर रहली एसडीएम श्री जितेन्द्र पटेल, तहसीलदार गढ़ाकोटा श्री कुलदीप पाराषर, एसडीओ श्री अनुराग पाण्डे, थाना प्रभारी रहली, थाना प्रभारी गढ़ाकोटा, नगर पालिका गढ़ाकोटा के अधिकारियों के साथ बड़ी संख्या पुलिस बल मौजूद रहा।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense