बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

भाजपा शासनकाल में शहर का विकास रुक गया है : निधि जैन,महापौर प्रत्याशी★ कांग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न

भाजपा शासनकाल में शहर का विकास रुक गया है : निधि जैन,महापौर प्रत्याशी

★ कांग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न



सागर। काग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन आज होटल सागर सरोज के हाल में संपन्न हुआ।  इस अवसर पर कांग्रेस पार्टी की महापौर पद के उम्मीदवार श्रीमती निधि जैन ने कहा कि विगत बरसों से भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधि सांसद विधायक महापौर और पार्षद पदों पर चुनते आ रहे हैं । इसके वावजूद भी सागर नगर का विकास अवरुद्ध है ।अब समय आ गया है कि कमलनाथ जी के नेतृत्व में 2022 के नगर पालिक निगम के चुनाव में आप बदलाव कर कांग्रेस का महापौर नगर पालिक निगम में भेजें ताकि शहर का विकास सुचारू रूप से आगे बढ़ सके । उन्हीने कहा कि कांग्रेस पार्टी सर्वहारा वर्ग की पार्टी है हम सब एकजुट होकर इस कार्य को पूरा करें ।

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष श्री सुरेंद्र चौधरी ने कहा कि हमें आज बहुत दुख होता है कि 30 वर्षों के भारतीय जनता पार्टी के प्रतिनिधियों ने करोड़ों का भ्रष्टाचार कर सिर्फ धोखा देने का कार्य किया है और हम जनता ठगे रह गए है। हम सब मिलकर इस चुनाव को जीतेंगे और सागर का विकास सुनिश्चित करेंगे ।


पूर्व विधायक सुनील जैन ने कहा कि अब अंधकार से उजाले की ओर सागर को ले जाना है भाजपा शासित नगर निगम ने विगत वर्षों में संपत्ति और  जल करो में बेतहाशा वृद्धि की हैऔर अब कांग्रेस नगर विकास के लिए प्रतिबद्ध होकर चुनाव लड़ेगी और जनता के बीच में यही बदलाव का कारण बनेगी।

सभा को पूर्व विधायक पारुल साहू ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता पोलिंग बूथ पर मुस्तैदी के साथ काम करें ताकि फाल्स वोटिंग को रोका जा सके और चुनाव में कांग्रेस विजयी हो सके।


जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा श्रीमती रेखा चौधरी ने कहा कि कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी की ईट से ईट बजा देगा और हम सब एकजुट होकर चुनाव में भाजपा का मुकाबला करने तैयार हैं हर हाल में कांग्रेस पार्टी चुनाव जीतेगी।
 सभा को चुनाव प्रभारी श्री सुरेंद्र सुहाने  ने  संबोधित किया और आगामी चुनावी कार्य योजना को कार्यकर्ताओं के सामने रखा और कहा कि हमारा प्रत्याशी योग्य और अनुभवी है ।कार्यकर्ता सम्मेलन को पुरुषोत्तम मुन्ना चौबे ने संबोधित किया। संचालनडॉक्टर संदीप सबलोक ने  किया और आभार चुनाव संचालक राम कुमार पचौरी ने माना

ये रहे मौजूद
सम्मेलन में प्रमुख रूप से बुंदेल सिंह बुंदेला, मुकुल पुरोहित ,अमित रामजी दुबे ,कैलाश सिंघई ,पप्पू गुप्ता ,जितेन्द रोहन , विजय साहू राकेश राय गोवर्धन रैकवार, महजबी अली प्रामिला सिह रवि यादव तोता यादव महेश जाठव ,राहुल चौबे ,सिंटू कटारे, ब्रजेन्द नागरिया राजेश उपाध्यया, वसीम पठान जैद खांन सोरभ खटीक भैय्यन पटेल राजाराम सरवैया दिनेश पटैरिया राजिया खान माधवी चौधरी किरण लता आनंद हैला कल्लू पटेल अशरफ खान प्रशांत समैया मोनू जैन समस्त टिकट मागने वाले दावेदार आदि।



पंचायत और नगरीय चुनावो से जुड़ी खबरों को पढ़ने ...जुड़े...

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


इंस्टाग्राम


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive