बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : पार्षदों पद के दावेदारों से वन टू वन की चर्चा पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने★ सागर की बदहाली को खत्म करने के लिए महापौर/ पार्षदों को जिताने का काम करें कांग्रेसजन

SAGAR : पार्षदों पद के दावेदारों से वन टू वन की चर्चा पूर्व  मंत्री पीसी शर्मा ने

★ सागर की बदहाली को खत्म करने के लिए महापौर/ पार्षदों को जिताने का काम करें कांग्रेसजन 


सागर।  आगामी नगर निगम चुनाव में वार्ड पार्षदों के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों के चयन को लेकर पीसीसी प्रभारी व पूर्व मंत्री पी सी शर्मा व सह प्रभारी श्रीमती मनीषा दुबे ने प्रत्याशी चयन को लेकर कांग्रेसजनो की बैठक ली। बाद में उन्होंने विभिन्न दावेदारों तथा कांग्रेसजनों से वन टू वन चर्चा कर दावेदारों के संबंध में फीडबैक लिया।


25 साल की बदहाली से उबारने काम करे

बैठक में पूर्व मंत्री श्री पीसी शर्मा ने कहा कि इस बार का नगर निगम चुनाव कई मायनों में महत्वपूर्ण है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री कमलनाथ ने 25 सालों की सागर की बदहाली को खत्म करने के लिए बहुत ही मजबूत प्रत्याशी के रूप में श्रीमती निधि सुनील जैन को महापौर प्रत्याशी बनाने का निर्णय लिया है। ऐसे में हम सब की जिम्मेदारी है कि न सिर्फ महापौर बल्कि वार्डों में भी ज्यादा से ज्यादा तादाद में प्रत्याशियों को जीताने का काम करें। उन्होंने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि सागर और कांग्रेस के लिए ये सुखद संकेत है कि अधिकांश वार्डों में एक से अधिक दावेदारों ने टिकिट मांगी है। लेकिन टिकिट जीत की ज्यादा संभावना वाले किसी एक को ही दी जा सकती है। ऐसे में सभी दावेदारों को इस बात का बांड भरकर देना होगा कि पार्टी जिसे भी घोषित करेगी अन्य सभी उसे जिताने के लिए पूरी ताकत से काम करेंगे। सह प्रभारी श्रीमती मनीषा दुबे ने कहा कि माहौल हमारे पक्ष में है जिसे सभी मिल जुलकर और पूरी ताकत से जीत में बदलना है और कमलनाथ जी का हाथ मजबूत करना है।



कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने कहा कि माननीय श्री कमलनाथ जी के निर्देशन में इस बार का चुनाव मजबूत प्रत्याशी मजबूत रणनीति और 15 महीने की कमलनाथ सरकार की उपलब्धियों के साथ लड़ने के लिए कांग्रेस की पूरी सेना तैयार है। स्मार्ट सिटी के नाम पर तालाब और शहर का विनाश और भ्रष्टाचार आवास योजना बीएलसी व बीपीएल सूची राशन वितरण जलकर व संपत्तिकर जैसे मूलभूत मुद्दों पर जनता को राहत देने के संकल्प के साथ पार्टी यह चुनाव लडेगी।

पीसीसी प्रभारी श्री पीसी शर्मा व सह प्रभारी श्रीमती मनीषा दुबे ने बैठक के बाद सभी दावेदारों से उनकी तैयारियों को लेकर अलग अलग चर्चा की।इसके अलावा उन्होंने विभिन्न पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से भी अलग अलग चर्चा कर दावेदारों के संबंध में फीडबैक लिया। इस मौके पर ग्रामीण जिलाअध्यक्ष सबदेश जैन भी मौजूद रहे। 

ये रहे मौजूद

इस दौरान मुन्ना चौबे, शरद पुरोहित,ज़िन्तु कटारे ,  जितेंद सिंह, चावला, फिरदोस कुरेशी शिवराज लडिया दीनदयाल तिवारी गोवर्धन  रैकवार ऋषभ जैन हनीफ ठेकेदार म सैयद महजबीन अली  रजिया खान, किरण लता सोनी प्रमिला सिंह भावना रोहण शिवरानी कोरी ताहिर खान सुनील पावा आदिल राईन वीरू चौधरी आनंद हैला मनोज पांडे महेश अहिरवार राजेश चौधरी भैयन पटेल रमेश कोरी भूरे खटीक जाहिद ठेकेदार विवेक मिश्रा गोपाल प्रजापति  द्वारका चौधरी विनोद कोरी देवेश जैन हरिश्चंद्र सोनवार राजेश कोरी मनोज सोनी मन्नूलाल नेता  बंटी कोरी तरुण कोरी डॉ चंद्रभान तिवारी  प्रियंका तिवारी पवन जाटव नरेश वाल्मीकि आशीष चौबे साबिर अली पप्पू पहलवान  अनिल दक्ष भगवानदास रैकवार शकील शाह नाज़नीन खान दुलीचंद सकवार बिल्ली रजक कुंदन विश्वकर्मा  समेत बड़ी संख्या में  वरिष्ठ नेताओं प्रदेश कांग्रेस के स्थानीय पदाधिकारियों जिला कांग्रेस ब्लॉक मंडलम व सेक्टर समितियों सेवादल युवा कांग्रेस महिला कांग्रेस एनएसयूआई सभी विभाग व प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों समेत कांग्रेसजनों ने बैठक में भाग लेकर प्रभारी एवं सह प्रभारी से चर्चा की कथा चुनाव में जीत हासिल करने का संकल्प लिया। 
                
                       
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive