बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

क्रितेश की मौत का मामला, प्रशासन नही दे रहा कुशवाहा समाज को प्रदर्शन की अनुमति

क्रितेश की मौत का मामला, प्रशासन नही दे रहा कुशवाहा समाज  को प्रदर्शन की अनुमति

सागर। जैसीनगर थाना में  क्रितेश पटेल की पुलिस अभिरक्षा में हुई मौत की निष्पक्ष जांच  मांग को लेकर कुशवाहा समाज और ओबीसी महासभा को प्रदर्शन करने की अनुमति  जेसीनगर प्रशासन नही दे रहा है। इसके अलावा इस  मामले में कुशवाहा पटेल समाज के लोगो को जबरन परेशान किया जा रहा है।लोगो को झूठे मुकदमों  लड़े जा रहे है और उनके मकान दुकान तोड़ी जा रही है। 
कुशवाहा समाज के जिला अध्यक्ष अशोक पटेल, ओबीसी महासभा के राज कुमार सिंह धनौरा, कांग्रेस नेता निखिल चौकसे, सुरेंद्र सिंह लोधी सहित अनेक लोगो ने आज मीडिया से चर्चा में यह बात बताई।
जिलाध्यक्ष अशोक पटेल ने बताया कि  हम लोग 11 नवंबर को जेसीनगर में शांतिपूर्ण प्रदर्शन करना चाहते है। जिसके लिए आवेदन भी कुछ दिन पहले दिया है। लेकिन अभी तक अनुमति नहीं मिली है। क्रीतेश की थाने में हत्या की गई है। पुलिस हिरासत में लडके की सुरक्षा का ध्यान नहीं रखा गया। उसके पास गमछा कहा से आया। उसकी लाश बिना परिजनो को सूचना दिए उतार ली। वहा कोई केमरे नही थे और इसकी वीडियो ग्राफी भी नही कराई गई।  लाठी चार्ज करके अंतिम संस्कार कराया गया।   उन्होंने कहा कि जब हम इनकी जांच की मांग कर रहे है। तो हमारे लिए प्रताड़ित किया जा रहा है। 
राजकुमार धनौरा ने इस मामले में मंत्री पर आरोप लगाते हुए निष्पक्षत्ता से जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में दर और दहशत का माहोल बनाया जा रहा है।  कांग्रेस नेता निखिल चौकसे ने  कहा कि पूरे जिले में दलित और ओबीसी तबके पर अत्याचार जारी है। लोगो को न्याय नहीं मिल रहा है।  षड्यंत्र रचे जा रहे है। 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive