बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: कलेक्टर - एसपी ने बच्चों से जानी एबीसीडी अक्षर वर्णमाला

Sagar: कलेक्टर - एसपी ने बच्चों से जानी एबीसीडी अक्षर वर्णमाला

तीनबत्ती न्यूज : 19 अक्तूबर ,2023
सागर
: कलेक्टर श्री दीपक आर्य एवं पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक तिवारी आज रहली विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न मतदा ईन केन्द्रों के निरीक्षण कर रहे थे। इसी दौरान शासकीय प्राथमिक शाला चुरहा में कक्षा चौथी में पहुंचकर उन्होंने छात्राओं से उनके नाम, गिनती, अक्षर की जानकारी प्राप्त की।

देखे : कलेक्टर –एसपी को बच्चो से  बात करते हुए




      कलेक्टर श्री दीपक आर्य एवं पुलिस अधीक्षक से अभिषेक तिवारी ने कक्षा चौथी,  तीसरी के बच्चों से एबीसीडी, 1 से 20 तक की गिनती, ए फॉर एप्पल, बी फॉर बॉल, सी फॉर कैट सहित अन्य शब्दों की जानकारी भी प्राप्त की। बच्चों के द्वारा बड़ी ही शालीनता के साथ अधिकारियों के जवाब दिए गए। 


जिस पर कलेक्टर श्री दीपक आर्य, पुलिस अधीक्षक श्री  अभिषेक तिवारी ने बच्चों को थैंक यू कहा एवं कहा कि खूब पढ़ो और आगे बढ़ो। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार की शिक्षा बच्चों को आगे बढ़ाने का कार्य करती है। उन्होंने कक्षा में मौजूद शिक्षिका से कहा कि आप प्रतिदिन इसी प्रकार की शिक्षा दें, जिससे कि बच्चे अच्छे से पढ़कर आगे बढ़ सके। इस अवसर पर अनुविभागीय अधिकारी श्री गोविंद दुबे सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।



____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट

इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक

______________________________

Share:

1 comments:

  1. अच्छी खबर जिले के वरिष्ठ अधिकारियों की ये संवेदनशील भंगिमा सुशासन का आनंद और विश्वास दिलाती है । विभागीय कर्तव्यों की व्यस्तता के साथ समाज हित के विषयों में सजग दृष्टि श्रेष्ठ प्रशासन के गुण हैं । आभार दोनों माननीय अधिकारियों का ।

    जवाब देंहटाएं

Archive