बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सड़क हादसा : सागर बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष जाहर सिंह बचे बाल बाल : जबलपुर जा रहे थे लोकसभा चुनाव की बैठक में

सड़क हादसा : सागर बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष जाहर सिंह बचे बाल बाल : जबलपुर जा रहे थे लोकसभा चुनाव की बैठक में

तीनबत्ती न्यूज : 21 फरवरी,2024
सागर :  सागर जिला बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा चुनाव के जबलपुर के प्रभारी जाहर सिंह आज एक सड़क हादसे में बाल बाल बच गए। जाहर सिंह जबलपुर में पार्टी की लोकसभा चुनाव की तैयारियों के सिलसिले में आयोजित बैठक में हिस्सा लेने जा रहे थे। उनके हाथ  में मामूली मोच आई है। 


गढ़ाकोटा में वाहन टकराया क्रासिंग पर

पूर्व जिलाध्यक्ष जाहर सिंह ने बताया कि आज सुबह वे अपने वाहन से जबलपुर के लिए निकले थे। गढ़ाकोटा में सेठ पेट्रोलपंप के पास  एक कार डिवाइडर क्रास करते हुए सामने से टकरा गई। उसमे विधार्थी बैठे थे। मोके पर किसी को चोट नही आई। वे दूसरे वाहन से जबलपुर के लिए रवाना हुए ।

बैठक के बाद कराया चेकअप

 पूर्व जिलाध्यक्ष जाहर सिंह दूसरे वाहन से  जबलपुर में आयोजित बीजेपी की बैठक में शामिल हुए। इस बैठक में क्लस्टर प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, मंत्री राकेश सिंह सहित अनेक नेता शामिल हुए। 


            बैठक में जाहर सिंह

उन्होंने बताया कि बैठक के बाद उन्होंने  हॉस्पिटल जाकर एक्सरे कराया है। वे खुद गाड़ी ड्राइव कर रहे थे। जैसे दोनो गाड़ी टकराई तो एयर बैग खुल गए और किसी को भी  ज्यादा चोट नही आई। उनके हाथ में अंगूठा में मोच आई है। 
उधर गढ़ाकोटा थाना प्रभारी  रजनी कांत दुबे ने बताया कि दोनो वाहन आपस में टकराए है। किसी को भी चोट नही आई है। जाहर सिंह जी ने एक सूचनार्थ आवेदन दिया है। जिसकी जांच की जा रही है। 



एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive