बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

आईजी आफिस में धरने पर बैठे बीजेपी नेता: राम धुन गाई,सुनाई खरी खोटी डीआईजी को▪️ज्ञापन देने गए थे बीजेपी नेता ,लेकिन नही आए आईजी, करेंगे सीएम से शिकायत ▪️एएसपी स्तर पर होगी मामले की जांच

आईजी आफिस में धरने पर बैठे बीजेपी नेता: राम धुन गाई,सुनाई खरी खोटी डीआईजी को

▪️ज्ञापन देने गए थे बीजेपी नेता ,लेकिन नही आए आईजी, करेंगे सीएम से शिकायत
▪️ एएसपी स्तर पर होगी मामले की जांच

तीनबत्ती न्यूज : 21 फरवरी,2024
सागर। सागर में ट्रैफिक एएसआई से अभद्रता करने पर भाजपा के पार्षद, पार्षद पति पर दर्ज हुए प्रकरण के विरोध में बुधवार को भाजपा के नेता आईजी कार्यालय ज्ञापन देने पहुंचे। लेकिन आईजी नहीं मिले। जिस बात से नाराज होकर भाजपाई कार्यालय के गेट पर बैठ गए। वह विरोध में  भजन कीर्तन करने लगे। इस दौरान आईजी कार्यालय राममय हो गया। इस दौरान नारेबाजी भी की । मामले की सूचना मिलते ही सागर रेंज डीआईजी  सुनील जैन मौके पर पहुंचे और भाजपा नेताओं की बात सुनी।


________________
अपडेट
आईजी सागर से मिले पार्षदगण : अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारी के माध्यम से कराई जाएगी जांच
आज शाम को को नगर निगम पार्षदों के एक दल द्वारा पुलिस महानिरीक्षक सागर जोन श्री प्रमोद वर्मा के कार्यालय पहुंच कर पार्षद गणों द्वारा दिए गए ज्ञापन में उल्लेखित बिंदुओं पर पुलिस महानिरीक्षक महोदय से चर्चा की गई। चर्चा के परिणाम स्वरूप प्रकरण से संबंधित सभी बिंदुओं की गहनता से जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारी के माध्यम से कराई जा रही है।
___________________

 इस दौरान भाजपाइयों ने डीआईजी को आईजी के मिलने नहीं आने की बात को लेकर नाराजगी जताई और खूब खरी खोटी सुनाई।  साथ ही अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। डीआईजी ने मामले में जांच कराकर आगे की जांच करने की बात कही। इस दौरान जिला महामंत्री श्याम तिवारी ने कहा कि जनप्रतिनिधियों से मिलने आईजी को समय नहीं है। यह निद्नीय है। 

____________________

देखे : आईजी आफिस में धरने पर बैठे बीजेपी नेता: राम धुन गाई,सुनाई खरी खोटी डीआईजी को

_________________

सीएम  और प्रदेश अध्यक्ष से करेंगे शिकायत

नगर निगम के अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार ने कहा कि ज्ञापन सौंपने को लेकर आईजी साहब से फोन पर बात हुई थी। उन्होंने मिलने का समय दिया था। लेकिन जब जनप्रतिनिधि कार्यालय पहुंचे तो आईजी साहब नहीं मिले। यदि वह नहीं आ सकते थे तो उन्हें सूचना देना थी। उन्होंने कहा कि सरकार हामारी है, सत्ता हमारी और हम जनप्रतिनिधि है, ऐसे में यदि समय देने के बाद भी आईजी मिलने नहीं आते हैं तो यह अपमान है। उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से एमआईसी सदस्य व पार्षद धर्मेंद्र खटीक पर दर्ज हुए मामले की जांच कराकर वापस लेने और उनके घर में जो पुलिसकर्मी घुसे थे, उन पर कार्रवाई करने की मांग की है।


ये रहे मोजूद
 आईजी कार्यालय में ज्ञापन देने वालों में लक्ष्मण सिंह, जिला उपाध्यक्ष जगन्नाथ गुरेया, शैलेश केशरवानी,पार्षद धर्मेंद्र खटीक, नरेश यादव , देवेंद्र फुसकेले, कनई पटेल, जिनेश साहू,अनूप उर्मिल, मंडल अध्यक्ष विक्रम सोनी, रीतेश मिश्रा, मनीष चौबे,डब्बू साहू, रामू ठेकेदार, विशाल खटीक, अंशुल सिंह परिहार,प्राग बजाज, सोमेश जाडिया सहित अनेक पार्षद,पदाधिकारी और कार्यकर्ता मोजूद रहे।

यह था पूरा मामला 

सागर बस स्टैंड के पास दीनदयाल चौराहे पर 14 फरवरी को ट्रैफिक पुलिस चालानी कार्रवाई कर रही थी। तभी पुलिस ने एमआईसी सदस्य धर्मेंद्र खटीक, पार्षद पति विशाल खटीक की बाइक रोकी। पुलिस ने बाइक के दस्तावेज मांगे। जिस पर जनप्रतिनिधि दस्तावेज नहीं दिखा पाए और घर पर दस्तावेज रखे होने की बात कही। इसी दौरान ट्रैफिक एएसआई और जनतिनिधियों के बीच जमकर बहस हुई। घटनाक्रम के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए। वीडियो में जनप्रतिनिधि पुलिसकर्मी से अभद्रता करते नजर आ रहे थे। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभद्रता करने वाले जनप्रतिनिधियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बांधा का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया। इसी मामले के हुई कार्रवाई के विरोध में भाजपाई लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।




एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive