बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

स्मार्ट सिटी के अफसर और ठेकदार को लगाई बीजेपी विधायक शैलेंद्र जैन ने फटकार▪️एक सड़क का काम पूरा होने के बाद ही दूसरी का काम शुरू करें, नहीं तो FIR करूंगा

स्मार्ट सिटी के अफसर और ठेकदार को लगाई बीजेपी विधायक शैलेंद्र जैन ने फटकार

▪️एक सड़क का काम पूरा होने के बाद ही दूसरी का काम शुरू करें, नहीं तो FIR करूंगा 

तीनबत्ती न्यूज : 23 फरवरी,2024
सागर : सागर में स्मार्ट सिटी द्वारा बनाई जा रहीं सड़क निर्माण में हो रही लेटलतीफी और जनता को हो रही परेशानियों को देखते हुए विधायक शैलेंद्र जैन ने डॉ. अंबेडकर प्रतिमा से राधा तिराहा की ओर बनने वाली सड़क का शुक्रवार को निरीक्षण किया। इस दौरान निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधि को लेटलतीफी करने और निर्माण कार्य ठीक से न करने को लेकर जमकर फटकार लगाई। उन्होंने एजेंसी प्रतिनिधि और स्मार्ट सिटी के इंजीनियर को सख्त हिदायद दी है कि एक सड़क का काम जब तक पूरा नहीं कर लेते, तब तक दूसरी सड़क का काम शुरू नहीं करें। अगर ऐसा करते है कि मैं एफआईआर करूंगा।
___________________
YOUTUBE: देखे : हैलो, मैं मुख्यमंत्री डाक्टर मोहन यादव बोल रहा हू...

__________________


लोग हो रहे है परेशान
विधायक जैन ने निरीक्षण करते हुए इंजीनियर और निर्माण एजेंसी के प्रतिनिधि से कहा कि आप लोग एक साथ अलग-अलग सड़कों का काम शुरू कर देते है, जिससे आम लोगों परेशान होते हैं। इसलिए जब तक डॉ. भीम राव अंबेडकर प्रतिमा से राधा तिराहे तक की सड़क का काम पूरा नहीं कर लेते, दूसरी सड़क का शुरू नहीं करें। निर्माण एजेंसी को उन्होंने यहां ड्रेनेज सिस्टम को ठीक करने, खुली हुई पुलिया पर मजबूत जाली लगाने के निर्देश दिए। इसके साथ ही पीलीकोठी सड़क के बचे हुए हिस्से को भी पूरा करने के लिए कहा है।

पटवारी से कराएं सीमांकन
इस सड़क में आ रहे बाधक निर्माण के संबंध में उपस्थित लोगों ने बताया कि सड़क की सेंट्रल लाइन अगर दूसरी ओर जाती है तो कई मकान टूटेंगे। जबकि वह पहले भी अपने मकान सड़क के लिए दे चुके हैं। विधायक जैन ने इंजीनियर को निर्देश दिए है कि एक बार वह पटवारी से सड़क का सीमांकन करा लें। ताकि बाधक निर्माण की स्थिति स्पष्ट हो सके। उन्होंने निश्चित चौड़ाई की ही सड़क बनाने के निर्देश संबंधितों को दिए।

डॉ. अंबेडकर प्रतिमा के सामने वाला फाउंटेन हटेगा

डॉ. अंबेडकर प्रतिमा के सामने स्थित फाउंटेन के संदर्भ में विधायक जैन ने कहा कि इसे कहीं और शिफ्ट करें। ताकि सड़क पर ट्रैफिक सुव्यवस्थित हो सके। उन्होंने स्मार्ट सिटी इंजीनियर से कहा कि फाउंटेन के संदर्भ में पार्षद प्रतिनिधि रामू ठेकेदार से चर्चा करें और अन्य स्थान पर जहां इस फाउंटेन के लगाया जा सकता है कि वहां स्थापित करें।

नाली का काम बंद मिले, जमकर फटकारा
डॉ. अंबेडकर प्रतिमा से होते हुए भगवानगंज की ओर जाने वाली सड़क की नालियों के संबंध में जब पार्षद प्रतिनिधि रामू ठेकेदार ने बताया तो विधायक जैन वहां भी निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। यहां लोगों की समस्याओं को देखते हुए उन्होंने निर्माण एजेंसी को जमकर फटकार लगाते हुए कहा कि करोड़ों रुपए की सड़क बना दी और नालियों को अधूरा छोड़ दिया। मुझे सड़क के दोनों ओर की नालियों का कार्य समय पर पूरा चाहिए। अन्यथा कार्रवाई करूंगा। आज ही इसका काम शुरू करें।
कलेक्टर से की मुलाकात
विधायक शैलेंद्र जैन ने शुक्रवार को कलेक्टर दीपक आर्य से मुलाकात करते हुए चर्चा की। उन्होंने स्मार्ट सड़कों के निर्माण में हो रही लेटलतीफी और जनता को हो रही परेशानियों के बारे में बताया। विधायक जैन ने कलेक्टर आर्य से कहा कि एजेंसी जब तक एक सड़क का कार्य पूरा नहीं कर लेती, तब तक दूसरी सड़क का काम शुरू नहीं कराएं। इसके साथ ही जहां जहां सड़कों का कार्य अधूरा है, उनका कार्य जल्द से जल्द पूरा कराएं।





एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________

Share:

1 comments:

  1. ये फट कार ही लगाते रहते है लेकिन इनकी सुनता कोई नहीं है

    जवाब देंहटाएं

Archive