बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

लोकायुक्त पुलिस ने BCM को 7 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा: आशा कार्यकर्ता से ली रिश्वत

लोकायुक्त पुलिस ने BCM को 7 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा:  आशा कार्यकर्ता से ली रिश्वत 

तीनबत्ती न्यूज : 22 फरवरी, 2024
विदिशा : भोपाल लोकायुक्त पुलिस ने विदिशा जिले के सिरोंज स्थित राजीव गांधी स्मृति चिकित्सालय में एक बीसीएम महिला को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। बीसीएम ने जिले की आशा कार्यकर्ता से नवंबर से बकाया प्रोत्साहन राशि जारी करने के बदले रिश्वत मांगी थी। 


मामला सिरोंज के राजीव गांधी स्मृति चिकित्सालय का है। वहां पदस्थ बीसीएम संध्या जैन ने ग्राम झुकरहोज की आशा कार्यकर्ता हरिबाई से रिश्वत मांगी थी। लोकायुक्त भोपाल में एसपी को भेजी शिकायत में कहा गया था कि 14 फरवरी को संध्या जैन ने हरिबाई से बकाया राशि जारी करने के एवज में तीन हजार और दो अन्य आशा कार्यकर्ताओं से चार-चार हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। हरिबाई ने इसकी शिकायत लोकायुक्त को की और जाल बिछाया। गुरुवार को सिरोंज स्थित अस्पताल में जब बीसीएम सात हजार रुपये की रिश्वत ले रही थी, तब लोकायुक्त की टीम ने उसे ट्रेस कर लिया। 


लोकायुक्त टीम ने आज  संध्या जैन पत्नी राहुल जैन (32), निवासी को अस्पताल कैम्पस, राजीव गांधी अस्पताल, सिरोंज में उसके कार्यालय में रिश्वत के सात हजार रुपये लेने पर रंगे हाथों पकड़ा। संध्या जैन के विरुद्ध भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई की गई है। लोकायुक्त की टीम में डीएसपी वीरेन्द्र सिंह, निरीक्षक उमा कुशवाह, प्रधान आरक्षक रामदास कुर्मी, राजेंद्र पावन, आरक्षक मनमोहन साहू और हेमेंद्र पटेल भी शामिल थे।




एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive