बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

केंद्र सरकार के विरोध में शहर एवं ग्रामीण कांग्रेस सागर का एकदिवसीय धरना

केंद्र सरकार के विरोध में शहर एवं ग्रामीण कांग्रेस सागर का एकदिवसीय धरना 

तीनबत्ती न्यूज : 21 फरवरी,2024
सागर : भारत सरकार अपने अधीन संवैधानिक संस्थाओं जैसे ED, IT एवं सीबीआई के माध्यम से विपक्षी दलों को निशाना बना रहा है, जो लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं के विरुद्ध है।
 केंद्र की भाजपा सरकार के सारे पर की जा रही इस तरह की पक्षपात पूर्ण कार्यवाही एवं जन विरोधी नीतियों के विरुद्ध जिला शहर एवं ग्रामीण कांग्रेस कमेटी सागर के सयुंक्त तत्वाधान में आयकर विभाग के सामने,सिविल लाइंस में एक दिवसीय धरने का आयोजन किया गया।

       धरने को संबोधित करते हुए जिला शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजकुमार पचौरी ने कहा कि भाजपा तानाशाही से काम कर रही है एवं प्रशासन उनका पिट्ठू बना बैठा है। कांग्रेस शहादत देने वाली राजनीतिक पार्टी है आज कांग्रेस के खाते फ्रीज किए गए,कल यह जनता के   खातों को भी यह फ्रीज करेंगे । यह बीजेपी कांग्रेस की आवाज को दबा नहीं सकती।

जिला ग्रामीण कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आनंद अहिरवार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आम लोगों की लड़ाई लड़ने वाली पार्टी है जिसने इस देश का संविधान और संवैधानिक इकाइयों की स्थापना की है भाजपा में बेरोजगारी बड़ी है भाजपा सरकार द्वारा आयकर और सीबीआई एवं प्रवर्तन निदेशालय का दुरुपयोग किया जा रहा है हम जनता की लड़ाई लड़ रहे हैं हम जनता से ताकत चाहते हैं। पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी ने कहा कि बैंकों में जनता का जो जमा धन है उसको भी खतरा है।कांग्रेस का नेतृत्व मोदी सरकार के खिलाफ सीना खोलकर खड़ा है. कांग्रेस का यह जंगे ऐलान है। 

____________________

देखे : आईजी आफिस में धरने पर बैठे बीजेपी नेता: राम धुन गाई,सुनाई खरी खोटी डीआईजी को

_________________


धरना का संचालन करते हुए जिला कांग्रेस के प्रवक्ता आशीष ज्योतिषी ने कहा कि इस चुनाव में भाजपा डरी हुई है और इसी कारण से वह कांग्रेस को रोकने का प्रयास कर रही है लेकिन कांग्रेस रुकने वाली नहीं है। उसे जनता का समर्थन हासिल है। कांग्रेस नेता अमित राम जी दुबे ने कहा कि मेरा आयकर विभाग की कर्मचारियों से निवेदन है आप किसी दबाव में कार्रवाई न करके ईमानदारी से कार्य करें।क्योंकि कल दिन बदलेंगे।

कांग्रेस के प्रचारक गुड्डू राजा बुंदेला ने कहा भाजपा तानाशाही रवैया अपना कर कांग्रेसियों को दवा रही है किसान सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं।भाजपा किसान आंदोलन को दबाने का काम कर रही है।पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी ने कहा कि भाजपा संवैधानिक संस्थाओं पर दबाव बनाकर कांग्रेस पर तानाशाही कार्रवाई कर रही है। पूर्व विधायक तरवर सिंह लोधी ने कहा कि भाजपा की जन विरोधी नीति है यदि कोई आवाज उठाता है तो वह आवाज तानाशाही रवैया से दवा दी जाती है हमारे नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को अपार जन समूह का समर्थन मिल रहा है जिससे भाजपा बौखला गई है। 

वरिष्ठ नेता सुरेंद्र सुहाने ने कहा कि आने वाली दो माह में आम चुनाव है यदि जनता नहीं चेती तो भारतीय लोकतंत्र का यह अंतिम चुनाव साबित होगा देश के स्वतंत्रता और संविधान को बचाने के लिए कांग्रेस के कंधे से कंधा मिलकर साथ दें।युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष राहुल चौबे ने कहा सीबीआई ईडी मोदी सरकार के गुलाम हो गए हैं।युवा कांग्रेस के शहर अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी ने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव धर्म बनाम अधर्म है।
धरना को संगठन मंत्री चक्रेश सिंघई रमाकांत यादव, भोपाल प्रभारी सुरेंद्र चौबे,सेवादल प्रदेश महासचिव विजय साहू,कमलेश सिंघई खिमलासा, इंद्र भूषण तिवारी रजवास,दीपक जैन नगर अध्यक्ष रहली आदि ने भी संबोधित किया। महामहिम राष्ट्रपति के नाम प्रेषित ज्ञापन का वचन अवधेश तोमर ने तथा आभार सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने व्यक्त किया।

ये रहे मोजूद

इस धरना प्रदर्शन में प्रमुख रूप से पं.त्रिलोकी नाथ कटारे पुरुषोत्तम मुन्ना चौबे पूर्व विधायक सुनील जैन प्रवक्ता गण डॉ संदीप सबलोक  अभिषेक गौर, रवि सोनी,  लक्ष्मी नारायण सोनकीया, डॉ दिनेश पटेरिया, अखिलेश मोनी केसरवानी, दीपक दुबे, पूर्व पार्षद राकेश राय, लखन लाल राठौर,रेवा राम अहिरवार, रवि अहिरवार,कमलेश सिंह ठाकुर,अब्दुल गफूर, ब्लॉक अध्यक्ष प्रेम नारायण विश्वकर्मा, हीरालाल चौधरी, लीलाधर सूर्यवंशी,शरद पुरोहित,महेश अहिरवार, सुनील ठाकुर, शिवराज लाडिया,दीनदयाल तिवारी, जय रैकवार, शैलेंद्र तोमर, सुनील पावा,कमलेश तिवारी, राहुल कुशवाहा, गब्बर राजा, प्रांजल अग्निहोत्री, रजिया खान, प्रमोद नायक रहली, संतोष यादव बंडा, इसरार खान रहली,भूपेंद्र सिंह राजपूत बंडा,राजिंदर सिंह, प्रिंस सिंह ठाकुर बीना,गजेंद्र सिंह राहुल जैन, गोपी लाल यादव,रामशंकर सेन,उमेश यादव, सेतु यादव,सुदीप पटेरिया,अनिल पालीवाल मंडी बामोरा, हरिनारायण दुबे, शैलेंद्र तिवारी मंडी बामोरा,सिंह ठाकुर, प्रीतम यादव,दीनानाथ शर्मा, प्रीतम यादव, दीनानाथ शर्मा, गोरेलाल भड़ाना, गणेश अहिरवार, सिद्धार्थ बौद्ध, हल्लू अहिरवार,  गणेश,अरविंद मिश्रा,  राजपाल सिंह माल्थोन सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित हुए।




एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive