बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

दमोह : भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष को हटाया : बीजेपी नेताओ को गलियां देने का ऑडियो हुआ था वायरल

दमोह  : भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष को हटाया : बीजेपी नेताओ को गलियां देने का ऑडियो हुआ था वायरल

तीनबत्ती न्यूज : 23 फरवरी,2024
दमोह :  दमोह के  भाजपा युवा मोर्चा के  जिलाध्यक्ष भारत यादव को भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी ने पद से हटा दिया है। युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष का कुछ दिन पहले एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक महिला से बातचीत के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को गालियां दे रहे थे। 
____________________
देखे :  सागर में आईजी आफिस में धरने पर बैठे बीजेपी नेता: राम धुन गाई,सुनाई खरी खोटी डीआईजी को

_________________

लगातार वायरल हो रहे ऑडियो को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने संज्ञान में लिया और उसके बाद भाजपा के जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी को भारत यादव को पद से हटाने के निर्देश दिए। इसके बाद उन्हें हटा दिया गया है।


आडियो हुआ था वायरल
बता दें कि भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष भरत यादव का किसी महिला से विवाद चल रहा था और दोनों के बीच फोन पर बातचीत हुई, जिसमें भरत यादव ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, वर्तमान पंचायत मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल और पूर्व वेअरहाउस कॉर्पोरेशन अध्यक्ष राहुल सिंह को आपत्तिजनक शब्द कहे थे। उनके द्वारा ऑडियो में इतनी अधिक बार गालियां दी गई की ऑडियो सुनने वाले प्रत्येक व्यक्ति ने इसकी निंदा की। वायरल ऑडियो भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष तक पहुंच गया और उसके बाद यह कार्रवाई की गई है। इस मामले में भारत यादव अपनी सफाई दे रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें नहीं पता की ऑडियो किसका है और कैसे वायरल हुआ है।

___________________

YOUTUBE: देखे : हैलो, मैं मुख्यमंत्री डाक्टर मोहन यादव बोल रहा हू...



__________________



भाजपा जिला अध्यक्ष ने जारी किया नोटिस

भाजपा जिला अध्यक्ष द्वारा भारत यादव को जारी पत्र में कहा गया है कि विगत दिनों सोशल मीडिया पर आपके कुछ ऑडियो जिसमें कि अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है जो कि निरंतर ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिससे पार्टी की छवि धूमिल हुई है।
इस विषय को प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा एवं युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष युवा मोर्चा वैभव पवार ने स्वयं सज्ञान में लिया और निर्देश दिया है कि आपको युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष के पद से तत्काल ही मुक्त किया जाता है।




एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive