बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बूथ में 370 वोट बढ़ाने 100 दिन तक समर्पण भाव से जुटे : हितानंद जी▪️ग्वालियर-चंबल क्लस्टर की बैठक को संगठन महामंत्री हितानंद जी एवं कलस्टर प्रभारी भूपेन्द्र सिंह ने किया संबोधित

बूथ में 370 वोट बढ़ाने 100 दिन तक समर्पण भाव से जुटे : हितानंद जी

▪️ग्वालियर-चंबल क्लस्टर की बैठक को संगठन महामंत्री हितानंद जी एवं कलस्टर प्रभारी भूपेन्द्र सिंह ने किया संबोधित

तीनबत्ती न्यूज: 23 फरवरी,2024
ग्वालियर। आगामी लोकसभा चुनाव में मध्यप्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराए, इसके लिए केंद्र सरकार द्वारा किए जा रहे गरीब कल्याण और जन हितैषी कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना है। केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी 25 फरवरी को ग्वालियर आ रहे हैं। उनका ग्वालियर प्रवास कार्यकतार्ओं को कर्तव्य पथ पर आगे बढ़ने की प्रेरणा देगा। हर बूथ पर पार्टी के 370 वोट बढ़ाकर जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के लिए बलिदान देने वाले डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि देना है।

___________________

YOUTUBE: देखे : हैलो, मैं मुख्यमंत्री डाक्टर मोहन यादव बोल रहा हू...



__________________

 केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह की ग्वालियर में होने वाली बैठक में दायित्ववान सभी अपेक्षित कार्यकतार्ओं को पहुंचना है। यह बात पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद जी ने मुरार सर्किट हाउस में ग्वालियर-चंबल क्लस्टर की बैठक को संबोधित करते हुए कही। बैठक को ग्वालियर-चंबल क्लस्टर के प्रभारी श्री भूपेंद्र सिंह ने भी संबोधित किया।

प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद जी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाने, अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण के साथ विकास के ऐतिहासिक कार्य हुए हैं। प्रधानमंत्री जी के कार्यकाल में सनातन को उसके परम वैभव की ओर ले जाने का कार्य किया जा रहा है। आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी को ऐतिहासिक जीत दिलाने और श्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए पार्टी कार्यकर्ता आगामी 100 दिनों तक पार्टी के कार्यों में समर्पण भाव से जुटें। कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर जनता से संपर्क करें और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में डबल इंजन सरकार के कार्यां से अवगत कराएं। 

भाजपा विचारधारा पर चलने वाला वह संगठन है:  भूपेंद्र सिंह

बैठक को ग्वालियर संभाग लोकसभा क्लस्टर प्रभारी, पूर्व गृहमंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि भाजपा विचारधारा पर चलने वाला वह संगठन है जिसके कार्यकर्ता संकल्प कर लें तो कोई राजनैतिक ताकत उन्हें अपना संकल्प पूरा करने से नहीं रोक सकती। इसलिए यदि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने लोकसभा में घोषणा की है कि इस बार भाजपा 370 पार और भाजपानीत गठबंधन एनडीए 400 पार सीट लाकर दिखाएंगे तो यह विजय संकल्प साकार होकर रहेगा, इसमें कोई संदेह है ही नहीं।

ये रहे मोजूद

इस अवसर पर प्रदेश शासन के मंत्री श्री राकेश शुक्ला, श्री एंदल सिंह कंसाना, गांव चलो अभियान के प्रदेश प्रभारी श्री विजय दुबे, सांसद श्री विवेक शेजवलकर, प्रदेश मंत्री श्री लोकेंद्र पाराशर, गुना सांसद डॉ. केपी यादव, भिंड सांसद  श्रीमती संध्या राय, श्री जयप्रकाश राजौरिया, शहर जिलाध्यक्ष श्री अभय चौधरी, ग्रामीण जिलाध्यक्ष श्री कौशल शर्मा सहित लोकसभा विस्तारक, प्रभारी, ग्वालियर, मुरैना, भिंड एवं गुना संसदीय क्षेत्र के प्रमुख पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।




एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive