बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : विद्युत.मंडल कर रहा बिलों की वसूली और नए मीटर के नाम पर गुंडागर्दी

SAGAR  : विद्युत.मंडल कर रहा बिलों की वसूली और नए मीटर के नाम पर गुंडागर्दी



तीनबत्ती न्यूज : 20 फरवरी,2024
सागर
: सागर के बिजली विभाग के कर्मचारी विद्युत बिल वसूली के नाम पर जोर जबरदस्ती और गुंडागर्दी पर उतारू हो रहे हैं। इसी के साथ ही बिजली के नए मीटर लगाने को लेकर भी कई शिकायते सामने आ रही है। इसको लेकर राजनेतिक दल भी नाराजगी जता चुके है। 

______________

देखे :खजुराहो नृत्य महोत्सव : कथक के 1500 नृत्य कलाकारों  की सामूहिक प्रस्तुति ने बनाया विश्व रिकार्ड



______________


 वर्तमान में बिजली बिल की वसूली को लेकर भी विरोध हो रहा है।  वसूली का समय भी ऐसा निर्धारित किये हुये है जब घर में पुरूष नहीं रहते अपने कामधंधे पर जाते हैं। विद्युत कर्मियों उपभोक्ता के घर की महिलाओं को डरा धमकाते हैं और कही कही तो बिजली कनेक्शन भी कट कर जाते हैं। यही हाल स्मार्ट मीटर लगाने वाली टीम का है,जो उपभोक्ता की शंकाओं का समाधान ना कर उन्हें डरा धमकाकर नये मीटर लगा रहे हैं।


नरयावली नाका निवासी नितिन पचौरी जो सुबह 11 बजे अस्पताल में थे उनके घर में उनकी 72 वर्षीय माता अकेली थी। विद्युत विभाग की वसूली टीम उनके घर पहुंची और वृद्ध माता को डराया धमकाया। जब उनका बेटा घर पहुंचा तब उनने अपने बेटे को पूरी बात बतायी। बेटे द्वारा विद्युत वसूली टीम का विरोध करने पर उनके बेटे को भी डराया धमकाया गया।


यही घटना मोहननगर वार्ड निवासी अंकुर यादव,रविशंकर वार्ड निवासी हरिप्रसाद सोनी के यहां घटित हुई और ऐसे दर्जनों उपभोक्ता हैं जिनके साथ ऐसी घटनाएं घटित हो रही है। जैसा कि विदित है विगत 15 वर्षों में यह चौथा मोका है जब विद्युत मीटर बदले जा रहे हैं वर्तमान लगे मीटरों की खामियां पूछने पर विद्युत विभाग कोई सटीक जबाव नहीं दे पा रहा है।




एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________





Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive