बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR : भाजपा की लोकसभा स्तरीय लाभार्थी संपर्क अभियान की कार्यशाला संपन्न

SAGAR : भाजपा की लोकसभा स्तरीय लाभार्थी संपर्क अभियान की कार्यशाला संपन्न

तीनबत्ती न्यूज : 22 फरवरी,2024
सागर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (एनडीए) प्रचंड बहुमत के साथ तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है लेकिन हमारा लक्ष्य हैं है कि आगमी चुनाव में शत प्रतिशत बूथों को जीतकर सागर लोकसभा की ऐतिहासिक भूमिका सुनिश्चित करना जिसके लिए हम सभी निरंतर विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से जन जन तक पहुंच रहें हैं हमारी सरकारों ने प्रत्येक जन सामान्य के सर्वांगीण विकास के लिए विभिन्न योजनाएं चलाई हैं जिनसे आज लगभग प्रत्येक परिवार का एक न एक सदस्य लाभान्वित हो रहा हैं। आज हमें आवायकता हैं कि बूथ पर निवासरत विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित हितग्राहियों से संपर्क व संवाद कर कर्तव्य बोध कराते हुए पार्टी से जोड़ने का प्रयास करें। यह बात विधायक शैलेंद्र जैन ने संभागीय भाजपा कार्यालय में आयोजित लाभार्थी संपर्क अभियान के निमित्त आयोजित कार्यशाला को संबोधित करते हुए कही।


जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने कहा कि पिछले 10 वर्षो में जन मानस के जीवन में अमूल चूक परिवर्तन आएं जिनमें प्रमुख भूमिका मान.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में चलाई जा जनकल्याणकारी योजनाओ की हैं ऐसे सभी लाभान्वित हितग्राहियों को हमें पार्टी से जोड़ना हैं साथ ही यदि किन्हीं कारणवश कोई पात्र परिवार या व्यक्ति योजनाओं का लाभ लेने से वंचित रह गया हो उन्हे चिन्हित कर योजनाओं का लाभ दिलाना हैं।

कार्यशाला में नगर निगम अध्यक्ष व कार्यक्रम प्रभारी वृंदावन अहिरवार ने विस्तार पूर्वक अभियान के अंतर्गत सभी करणीय कार्यों की जानकारी दी । जिला प्रभारी श्री श्याम सुंदर शर्मा ने लोकसभा क्षेत्र में अभियान को प्रभावी रूप से संपन्न कराने हेतु आग्रह किया। कार्यशाला का संचालन जिला महामंत्री श्याम तिवारी ने किया व आभार पार्षद व कार्यक्रम प्रभारी मेघा दुबे ने व्यक्त किया।
कार्यशाला में आपेक्षित पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहें। उक्त जानकारी जिला मीडिया प्रभारी श्रीकांत जैन ने दी
कार्यक्रम में मुख्य रूप से अमित कचवाहा,लक्ष्मण सिंह,नवीन भट्ट,मेघा दुबे,दरयाव सिंह कुर्मी,श्रीमती जयंती मौर्य,चैन सिंह ठाकुर,रामकुमार साहू,विक्रम सोनी उपस्थित थे





एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
   सोशल मीडिया प्लेटफार्म से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



इंस्टाग्राम

यूट्यूब लिंक



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive