तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

कमलनाथ मध्य प्रदेश को महिमा प्रदेश बना रहे हैं : भूपेन्द्र गुप्ता

कमलनाथ मध्य प्रदेश को महिमा प्रदेश बना रहे हैं : भूपेन्द्र गुप्ता

भोपाल ।प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेन्द्र गुप्ता ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के उस बयान को भ्रामक एवं हास्यास्पद  बताया है जिसमें उन्होने प्रदेश को मदिरा प्रदेश बनाने का आरोप लगाया है।
शिवराज सिंह चौहान ने सत्ता से जाने के बाद भी अभी तक  झूठ बोलना नही छोड़ा है। जनता को याद है कि शिवराज सिंह ने जब तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की  शपथ लेने के तुरंत बाद पहले भाषण में ही मंच से ऐलान कर दिया था कि प्रदेश में पूर्ण रूप से शराबबंदी लागू होगी। फिर क्यों नही की? किसने रोका था?
इसके बाद भी उन्होंने सबसे बड़ा झूठ बोला । 
मुख्यमंत्री के रूप में 12 साल पूरे होने पर चौहान ने कहा था कि, ''हमने कभी नहीं कहा कि हम शराबबंदी करेंगे। हमने तो कहा था कि शराब एक बुराई है । 
गुप्ता ने शिवराज को स्मरण दिलाते हुए सवाल किया है कि दारू दुकान को रात 12 बजे तक खोलने के आदेश किसने दिये थे?दारू दुकानों के अहाते में "बैठकर पीने की उत्तम व्यवस्था" का वातावरण किसने बनाया था और घर में 10 बोतल शराब रखने का आदेश किसने कथित रात भर नींद न आने पर वापिस लिया था। 
गुप्ता ने कहा कि मध्यप्रदेश को मदिरा प्रदेश बनाने वाले शिवराज आज भ्रम फैलाकर मीडिया में अपना अस्तित्व बचाने की कोशिश कर रहे है। यह सब जान गए है। अब उनके झूठ और जुमले सिर्फ भाजपा के काम के है। जनता तो सारा सच जानती है। 

गुप्ता ने कहा कि कमलनाथ सरकार तो शुद्ध के लिये युद्ध और ड्रग्स फ्री राज्य बनाने की कोशिश कर रही है।अच्छी शिक्षा,पानी का अधिकार,स्वास्थ्य का अधिकार, सस्ती बिजली,जैसे फैसलों से प्रदेश को महिमा प्रदेश बना रही है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive