तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

मदद: एडिना ग्रुप ने 1,31,111 रूपयें और सेंट मेरी स्कूल ने एक लाख रुपये तो अग्रवाल समाज ने मास्क किये दान

मदद:  एडिना ग्रुप ने  1,31,111 रूपयें और  सेंट मेरी स्कूल ने एक लाख रुपये तो अग्रवाल समाज ने मास्क किये दान


सागर ।वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ जारी जंग में एडिना ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के द्वारा एक लाख इकत्तीस हजार एक सौ ग्यारह रूपयें आर्थिक मदद की सागर कलेक्टर को सहायतार्थ हेतु प्रदान की गई! मंगलवार को एडिना कॉलेज के संस्थापक एवं प्रबंधक डॉ सुनील कुमार जैन और चेयरमैन  राजेश जैन ने समस्त एडिना परिवार की ओर से 1,31,111/- रूपयें की सहायता राशि चेक सागर कलेक्टर को प्रदान की! कॉलेज प्रबंधन के सुझाव पर  कोरोना त्रासदी के कारण उत्पन्न आर्थिक संकट के लिए एडिना ग्रुप के समस्त शैक्षणिक और अशैक्षणिक कर्मचारियों ने यथासंभव धनराशि एकत्रित करके कॉलेज प्रबंधन को सौंपा।

पढ़े : आचार्य विद्या सागर जी महाराज ने लॉकडाउन को सफल बनाने का दिया आशीर्वाद,इंदौर सांसद और कलेक्टर को

जिसमें उतनी ही अतिरिक्त धनराशि कॉलेज प्रबंधन द्वारा जोड़कर सहायतार्थ हेतु प्रदान की गई! डॉक्टर सुनील जैन ने बताया कि वर्तमान समय में कोरोना त्रासदी के कारण उत्पन्न स्वास्थ्य एवं आर्थिक चुनौतियों से लड़ने के लिए एडिना ग्रुप द्वारा सागर जिला कलेक्टर  श्रीमती प्रीति मैथिल नायक को एक लाख इकत्तीस हजार एक सौ ग्यारह रूपयें सहायतार्थ राशि प्रदान की गई है। जिसके फलस्वरूप सुचारू स्वास्थ्य सुविधाएं एवं जिला प्रबंधन द्वारा गरीबों को बांटे जा रहे खाद्य पदार्थों के अभियान को मदद मिल सके। 

सेंटमैरी स्कूल की ओर से राहत कार्य हेतु सौंपी एक लाख की राशि

सागर।  कोरोना वायरस की रोकथाम एवं नियंत्रण हेतु किए जा रहे उपायों के लिए कमिश्नर सागर संभाग अजय सिंह गंगवार को सेंटमैरी स्कूल मकरोनिया के स्टाफ एवं मैनेजमेंट की ओर से इस राहत कार्य के लिए एक लाख रूपये की राशि सौंपी। इस अवसर पर फादर साबू, प्राचार्य सैनी जोश एवं सिस्टर मोनी, सनेन्द्र कनासिया उपस्थित थे। फादर श्री साबू ने बताया कि उक्त राशि रेडक्रास समिति सागर के नाम से कमिश्नर श्री सिंह को प्रदान की गई है

कोरोना कंट्रोल रूम ने निपटी कोरोना से सबंधित करीब 8 हजार शिकायतें का निपटाया

अग्रवाल समाज द्वारा राशन दुकानो के विक्रेता व सहायकों को मास्क प्रदान

सागर । कोरोना वायरस की रोकथाम एवं नियंत्रण हेतु सागर की अग्रवाल समाज कोविड-19 के विरुद्ध अभियान में अनाज वितरण में अपनी भूमिका निभा रहे। शासकीय राशन दुकानांे के विक्रेता व सहायकों को संक्रमण से बचाव हेतु आवश्यक मास्क जिला आपूर्ति नियंत्रक  आर.के. वाइकर को प्रदान किए। इस अवसर पर अग्रवाल समाज के आलोक अग्रवाल, प्रवक्ता मोहन अग्रवाल, विवेक अग्रवाल, युवा ईकाई के अध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल, शरद अग्रवाल उपस्थित रहे।
---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive