तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

सुरखी में कांग्रेसियो पर झूठे मामले दर्ज हुए तो सडक से लेकर विधानसभा तक गूंजेगी आवाज: पूर्व मन्त्री हर्ष यादव

सुरखी में कांग्रेसियो पर झूठे मामले दर्ज हुए तो सडक से लेकर विधानसभा तक गूंजेगी आवाज:  पूर्व मन्त्री हर्ष यादव

सागर । सागर जिले की सुरखी विधानसभा क्षेत्र के जैसीनगर में व्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष दिलीप पटैल पर दर्ज प्रकरण एवं जेल जाने की घटना अब तूल पकड़ गई है। प्रदेश के खाद्य मन्त्री गोविन्द राजपूत के विधानसभा क्षेत्र से  जुड़ा मामला है। 
मध्यप्रदेश के  पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी ने दिलीप पटेल के परिवार से मोबाइल पर बातचीत कर कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है कांग्रेश आपके साथ खड़ी है तो वही मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सागर आई जी एवं एसपी से मोबाइल पर बात कर दिलीप पटैल पर झूठे मुकदमे बनाए जाने पर नाराजगी जताई है।मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमलनाथ एवं  पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के निर्देश पर मध्य प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री एवं विधायक हर्ष यादव , बंडा विधानसभा क्षेत्र के विधायक तरवर सिंह.,मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेन्द्र चौधरी और अन्य नेताओं ने  पुलिस अधीक्षक अमित सांघी से मुलाकात की ।  

पढ़े : सागर के खुरई में फसल कटाई में आई मजदूर की शहडोल में निकली पाजिटिव रिपोर्ट , कलेक्टर और एसपी ने किया निरीक्षण

पूर्व मंत्री एवं विधायक हर्ष यादव ने कहा है कि व्लाक कांग्रेस कमेटी जैसीनगर अध्यक्ष दिलीप पटैल पर तथाकथित भाजपा नेताओं के इशारों पर झूठे मुकदमे की उपपुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारी से जांच कराकर झूठे मामला का खात्मा लगाएं एवं दोषी जैसीनगर टी आई धाकड़ को निलंबित किया जाए ।हर्ष यादव ने चेतावनी दी है कि सुरखी विधानसभा के साथ जिले में किसी भी कांग्रेस के कार्यकर्ता पर भाजपा नेताओं के इशारे पर मामले बनाए गये तो कांग्रेस सडक से लेकर विधानसभा तक आवाज उठाएंगे तो आंदोलन करने को मजबूर होंगे।  पूर्व मंत्री सुरेन्द्र चौधरी ने कहा कि दिलीप पटेल झूठे प्रकरण को वापस नहीं लिया तो  कांग्रेस लाकडाउन के बाद जेलभरो आंदोलन चलाने को वाध्य होगी।विधायक तरवर सिंह ने एसपी से कहा कि सरकार आती जाती हैं मगर ऐसे राजनैतिक पार्टी के दबाव में कार्यवाहियों को कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। एसपी अमित सांघी ने जांच के आदेश जारी कर दिया है एवं आश्वासन दिया है कि  निर्दोष को न्याय मिलेगा एवं जो भी पुलिस अधिकारी दोषी पाया जाएगा उसे दंडित भी किया जाएगा ।

पढ़े : ऋषि कपूर की हिट फिल्म बॉबी ,विट्ठल भाई के गाने
गोपाल भार्गव बॉबी फ़िल्म देखने गए थे जबलपुर

प्रवक्ता वीरेंद्र गौर ने चेतावनी देते हुए कहा है कि  ऐसी किसी भी दमनात्मक झूठे मामलों में कांग्रेसी एकजुटता के साथ मैदानी जंग में उतरेगा तथा  4 मई सोमवार को जिला भर में व्लाक स्तर पर कांग्रेस सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखते दिलीप पटैल का प्रकरण वापसी के लिये ज्ञापन देगी।
जैसीनगर दिलीप पटैल मामले की जांच कमेटी जिला पंचायत के सदस्य बुन्देल सिंह बुन्देला एवं सुरेन्द्र पप्पू राय को भी शामिल किया गया है।
इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता मुकुल पुरोहित एवं रामकुमार पचौरी भी उपस्थित रहे हैं। कांग्रेस नेता भूपेन्द्र सिंह मुहासा. सुरेन्द्र चौबे. रामकुमार पचौरी. मुकुल पुरोहित ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि दिलीप पटैल को न्याय नहीं मिला तो वह लाकडाउन खोलते ही अनशन पर बैठेंगे।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
          
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive