बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

हम नाराज हो जेहे तो बचहे का... गोपाल भार्गव भार्गव जी नाराज हो या न हो मनाने की क्षमता मुझमें नही...गोविन्द राजपूत

हम नाराज हो जेहे तो बचहे का... गोपाल भार्गव
भार्गव जी नाराज हो  या न हो मनाने की क्षमता मुझमें  नही...गोविन्द राजपूत 

सागर(तीनबत्ती न्यूज़)। एमपी में शिवराज सिंह सरकार के छोटे से मंत्रिमंडल के गठन से भाजपा के कई दिग्गज  नाराज है । उनमें से एक पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव से जब मुलाकात करने नागरिक आपूर्ति  मंत्री गोविन्द  राजपूत पहुचे तो यह मुद्दा फिर गर्माया। कुछ महीनों बाद गोविन्द राजपूत को सागर जिले के सुरखी से विधानसभा चुनाव लड़ना है । ऐसे में भार्गव को मनाना जरूरी है । 

गुरुवार की देर रात तक पूर्व मन्त्री  गोपाल भार्गव के गढाकोटा स्थित निवास पर दोनो में चर्चाएं होती रही। राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ी। जब खाद्य मन्त्री गोविन्द राजपूत से मनाने की बात पूछी गई तो बोले कि भार्गव जी नाराज हो या न हो मेरी उनको मनाने  की क्षमता नही है। 
जब यह सवाल पूछा गया तो भार्गव जी एकदम हसंते हुए बोलते है कि हम नाराज हो जे है तो बच्चे क्या सुनाई पड़ती है  गए तो सब नष्ट हो जाएगा। 

पढ़िए : अजब संयोग: सुरखी सीट से हारने- जीतने वाले आधा दर्जन प्रत्याशी, एक ही पार्टी भाजपा में
गोविन्द राजपूत के भाजपा में शामिल होने से बदली तस्वीर

मीडिया से चर्चा में सुरखी  विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस नेता पर मामला दर्ज करने पर मंत्री राजपूत ने कहा कि मेरी प्रवत्ति किसी पर भी झूठा मामले दर्ज कराने की  कभी नही रही। लॉक डाऊंन में शराब बिक रही थी। इसलिए मामले दर्ज हुए।
वही  पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोपाल  भार्गव  ने कहा की गोविन्द राजपूत  पुराने परिचित है अब भाजपा में हैं । इस नाते मिलने आये है। जब मंत्रिमंडल की शपथ तब में भोपाल में नही था। मंत्रियो से फोन पर ही चर्चा हुई । चूँकि राजपूत सागर जिले के ही है सो मिलने आ गए। 
---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive