बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

चौबीस घंटे बाद मिल सका बीमार महिला को उपचार, हाथ ठेले पर लेकर भटकते रहे परिजन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

चौबीस घंटे बाद मिल सका बीमार महिला को उपचार, हाथ ठेले पर लेकर भटकते रहे परिजन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

★ वीडियो वायरल होने पर 24 घण्टे बाद  प्रशासन ने पता कर महिला को इलाज के लिए भर्ती  कराया

★भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक प्रदीप लारिया ने कहा घोर प्रशासनिक लापरवाही ,जांच होंगी

सागर। संभागीय मुख्यालय  सागर के उपनगर   मकरोनिया में बीमार महिला को उपचार हेतु एंबूलैंस न पहुंचने पर परिजन हाथ ठेले पर लेकर उपचार हेतु भटकने का वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल  हुआ ।लॉक डाऊन में भरी दोपहर में बुजुर्ग महिला को हाथ ठेले में इलाज के लिए ले जाते हुए एक वीडियो वायरल होने से हड़कम्प मंचा है । इसमे एक बुजुर्ग आदमी एक महिला को ले जा रहा है साथ मे एक युवती भी है। सागर के उपनगर मकरोनिया इलाके में यह निकलता गया किसी ने रोका टोका तक नही। करीब 24 घण्टे बाद प्रशासन ने तलाशने के बाद महिला को इलाजे के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

मंगलवार को सिविल  सर्जन जिला चिकित्सालय सागर ने सोसल मीडिया के माध्यम से पता चलने पर  एम्बुलेंस भेजकर  मकरोनिया के कोरेगांव  निवासी  बुजुर्ग महिला सुशीला यादव को जिला अस्पताल में भर्ती  कराने की बात कही गई है ।सिविल सर्जन डॉ वी के तोमर और डॉ अमिताभ जैन ने चेकअप किया। महिला की शुगर बढ़ी हुई थी। जिसका इलाज शुरू किया गया। अन्य जांचे भी कराई जा रही है। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z



वायरल वीडियो
वायरल वीडियो में एक बुजुर्ग आदमी बुजुर्ग महिला को हाथ ठेले से ले जाता हुआ दिखा । पूछने पर बताया कि तबीयत खराब थी इसीलिए ले जा रहे हैं कोई साधन मिला नहीं 108 पर फोन लगाने की बात पूछी गई तो बुजुर्ग महिला की बच्ची का कहना था फोन लगाया था। लेकिन 108 आई नहीं ।

पढ़िए: कोरोना कंट्रोल रूम ने  कोरोना से सबंधित करीब 8 हजार शिकायतें का निपटाया
जांच होना चाहिए,लापरवाही है: विधायक लारिया
इस मामले में  नरयावली विधायक प्रदीप लारिया बताया प्रशासनिक अधिकारियो की लापरवाही है। क्षेत्रीय विधायक प्रदीप लारिया का   कहना है कि जब वह परिवार चौराहे से गुजरा तो अधिकारियों ने क्यों नही ध्यान दिया गया। उन्होंने इस मामले की जांच कराने की बात कही।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive