बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

आचार्य विद्या सागर जी महाराज ने लॉकडाउन को सफल बनाने का दिया आशीर्वाद,इंदौर सांसद और कलेक्टर को

आचार्य विद्या सागर जी महाराज ने लॉकडाउन को सफल बनाने का दिया आशीर्वाद,इंदौर सांसद और कलेक्टर को

इंदौर। आज इंदौर के सांसद शंकर लालवानी और कलेक्टर मनीष सिंह ने जैन मुनि आचार्य श्री विद्यासागर जी महाराज के दर्शन किये। उन्होंने इंदौर के डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी, निगमकर्मी,  जन प्रतिनिधि और फील्ड में काम कर रहे उनके दलों, स्वयंसेवी और समस्त नगरवासियों के उत्तम स्वास्थ्य एवं कोरोना से बचाव के लिए आशीर्वाद मांगा। दोनों ने आचार्यश्री से अनुरोध किया कि वे लॉकडाउन से हो रहे लाभ को देखते हुए नागरिकों से घरों में ही रहने का आशीर्वचन प्रदान करें। 

पढ़े : MP:कोरोना आपदा: ग्रामीण रोज़गार का अच्छा माध्यम बन सकते हैं बीड़ी, तेंदू पत्ता, मगर कैसे? ,तेंदू पता तुड़ाई से लेकर बीड़ी बनाने तक संकट

आचार्य विद्यासागर जी महाराज ने इंदौर शहर एवं इंदौर के रहवासियों के स्वस्थ जीवन के लिए आशीर्वाद प्रदान किया। आचार्य श्री ने कहा कि लॉकडाउन के लाभ को देखते हुए इन्दौरवासियों का घरों में ही रहना आवश्यक है। आचार्य श्री द्वारा स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिसकर्मियों, राजस्व एवं अन्य समस्त शासकीय अमले द्वारा शहरवासियों के लिए किए जा रहे सेवा कार्यों की सराहना की गई तथा सभी को अपना आशीर्वाद प्रदान किया गया।

पढ़े : मुख्यमंत्री ने सागर जिले की पांच महिलाओं से वीडियो कांफ्रेंसिंग से चर्चा की, महिला समूहों के कामकाज को सराहा- https://www.teenbattinews.com/2020/04/blog-post_680.html

सांसद श्री शंकर लालवानी द्वारा आचार्य श्री को कोरोना संक्रमण के इस कठिन समय में विभिन्न कार्यों और प्रयासों से अवगत कराया गया। कलेक्टर श्री मनीष सिंह ने कोरोना मरीज़ों के हो रहे उपचार एवं स्वास्थ्य संबंधी सेवाओं की जानकारी दी गई।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive