बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर में फसे उत्तर प्रदेश के मजदूरों को बसों से भिजवाया

सागर में फसे उत्तर प्रदेश के मजदूरों को बसों से भिजवाया

सागर ।  राज्य सरकार के निर्देषानुसार जिला प्रषासन द्वारा सागर जिले में फसे उत्तर प्रदेष के मजदूरों को बसों के माध्यम से भिजवाया गया। ये मजदूर रोजी-रोटी के तलाष में यहां आए हुये थे। लॉकडाउन होने के कारण अपने गृह राज्य नही जा पा रहे थे। राज्य सरकार ने मजदूरों की परेषानी को देखते हुये जिला प्रषासन को इन्हें सकुषल भिजवाने की व्यवस्था करने को कहा था। सागर और बीना से बसों के माध्यम से उत्तर प्रदेष के 261 मजदूरों को झांसी भिजवाया गया।
 गुरूवार को पीटीसी ग्राउन्ड सागर से तीन बसों के माध्यम से उत्तर प्रदेष के मजदूरों को झांसी उत्तर प्रदेष भिजवाया गया। जिन बसों से मजदूरों को भेजा गया था। उन्हें पहले सेनेटाईज किया गया। मजदूरों का स्वास्थ परीक्षण किया गया। मजदूरों के भोजन व पाना इंतजाम के साथ उन्हें बसों से रवाना किया गया। यहा से 112 मजदूरां को बसों से भेजा गया। इस अवसर पर अपर कलेक्टर श्री अखलेष जैन, एसडीएम श्री संतोष चंदेल, तहसीलदार श्री नरेन्द्र बाबू यादव, नायब तहसीलदार श्री अजेन्द्र नाथ प्रजापति मौजूद थे।
MP:कोरोना आपदा: ग्रामीण रोज़गार का अच्छा माध्यम बन सकते हैं बीड़ी, तेंदू पत्ता, मगर कैसे? ,तेंदू पता तुड़ाई से लेकर बीड़ी बनाने तक संकट

इसी प्रकार बीना से भी उत्तर प्रदेष के मजदूरों को बसों के माध्यम से झांसी भेजने की कार्यवाही की गई। यहां से डेढ़ सौ मजदूरों को झांसी भेजा गया। बसों को पहले सेनेटाईज किया गया। मजदूरों का स्वास्थ परीक्षण किया गया। उन्हें भोजन कराया गया। बसों में पूरी व्यवस्था के साथ उन्हें भेजा गया। इस अवसर पर एसडीएम श्री केएल मीणा, तहसीलदार श्री संजय दुबे एवं अन्य अधिकारी मौजूद थे।


---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive