आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

मंगलवार, 23 जून 2020

मंत्री गोविन्द राजपूत के साथ कांग्रेस प्रवक्ता वीरेंद्र गौर की फोटो, निष्कासन की मांग

मंत्री गोविन्द राजपूत के साथ कांग्रेस प्रवक्ता वीरेंद्र गौर की फोटो, निष्कासन की मांग

सागर। सागर जिले में मंत्री गोविन्द राजपूत के समर्थकों के निष्कासन की मांग आये दिन उठती रहती है।सोशल मीडिया पर जिला ग्रामीण कांग्रेस के प्रवक्ता वीरेंद्र गौर की भाजपा सरकार के मंत्री गोविंद राजपूत के साथ फोटो  वायरल हुई। इस पर जिला कांग्रेस के प्रवक्ता रहे देवेंद्र फुसकेले ने कांग्रेस नेतृत्व से सवाल उठाए हैं। उन्होंने निष्कासन की मांग की। फुसकेले का काँग्रेस से निष्कासन हो चुका है। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z):

कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता देवेन्द्र फुसकेले ने कहा है कि उनकी एक फोटो जब मंत्री गोविंद राजपूत के साथ आई तो जिला कांग्रेस के प्रवक्ता वीरेंद्र गौर ने उन्हें निष्कासन का पत्र जारी किया था। आज जब गौर की फ़ोटो मंत्री गोविंद राजपूत के साथ आयी है तो कांग्रेस चुप क्यों हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस को इस पर भी संज्ञान लेना चाहिये क्योंकि फ़ोटो ही निष्कासन का आधार है तो इन्हें भी निष्कासित किया जाना चाहिये , निष्कासन के दो आधार नही हो सकते। फुसकेले की  पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव और मंत्री गोविन्द राजपूत के साथ दिखी थी। इस पर फुसकेले को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। ऐसा ही तरीका कमलेश बघेल सहित कुछ अन्य नेताओं के साथ अपनाया गया था। 

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive