सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

रविवार, 21 जून 2020

सागर : बिजली बिलों की बढती बकायादारी और कम वसूली ने बढ़ाई अफसरों की चिंतायें

 

सागर : बिजली बिलों की बढती बकायादारी और कम वसूली  ने बढ़ाई  अफसरों  की चिंतायें

 सागर। बिजली कम्पनी सागर शहर संभाग की शहर के बिजली उपभोक्ताओं से बकाया बिल लेनदारी 16 करोड़ से बढ़कर 22 करोड़ हो गई है . शहर संभाग को राजस्व संग्रहण के दिए गए लक्ष्य 11 करोड़ 09 लाख के विरुद्ध आज समाचार लिखे जाने तक मात्र 2 करोड़ 42 लाख राजस्व संग्रहण ने संभाग के अधिकरियों की चिंताएं बढ़ा दी हैं । आज सुविधा स्वरूप जहाँ आज रविवार को भी सदर,चमेली चौक, सिविल लाइन्स और पॉवर हाउस स्थित बिल केश कलेक्शन काउन्टर सुबह 8 बजे से रात्रि 8 बजे तक संचालित रखे जाने ।

पढ़े : विश्व योग दिवस: घर-घर किया योग, ई-वर्कशाप का आयोजन

सदर,शनीचरी,डफरिन,तिली हॉस्पिटल,और अशोक रोड फीडरों के उपभोक्ताओं की बिलों में अंकित भुगतान की नियत दिनांक 20 जून से बढ़ाकर 22 जून कर दिए जाने के फैसले किये गए हैं . , जिससे उपभोक्ता बिना सरचार्ज के अपने बिजली बिल जमा करा सकेंगे . वहीँ आज बकाया बिल वसूली अभियान के तहत शहर के 15 लाख से अधिक राशि के 120 बकायादारों के कनेक्शन काटे गए हैं ।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z


जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि शहर के कन्टेनमेंट क्षेत्रों को छोड़कर सभी उपभोक्ताओं को रीडिंग वाले हार्ड प्रति में बिल पहुंचाए जा चुके हैं .  लॉक डाउन के कारण राज्य शासन के द्वारा बिजली बिलों के लिए घोषित राहत और छूट का लाभ उपभोक्ताओं को भेजे गए बिलों में दे दिया गया है . कार्यपालन अभियंता एस.के.सिन्हा ने बिजली बिल बकायादारों से बिजली बिल जमा कराये जाने की अपील की है वहीँ  जारी वसूली अभियान के तहत आने वाले सप्ताह से बकायादार विद्युत कनेक्शनों को काटने की तैयारी तेज करने की बात कही है ।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
  .

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive