जंय श्री गणेशाय नमः

शनिवार, 27 जून 2020

सागर में थोक दुकानें सात बजे तक खुलेंगी, रविवार को रहेगी बन्द , व्यापारियों ने किया निर्णय

सागर में थोक दुकानें सात बजे तक खुलेंगी, रविवार को रहेगी बन्द , व्यापारियों  ने किया निर्णय


सागर । नगर के थोक व्यापारियों द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से आपस में संवाद कर सप्ताह में एक दिन रविवार को दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया गया. साथ ही प्रतिदिन शाम 7 बजे तक ही अपने-अपने व्यापारिक केंद्र खुलेंगे. यह निर्णय एक जुलाई से लागू माने जायेंगे.
नगर के कटरा बाजार, नया बाजार के थोक किराना, दाल, चावल, शक्कर, तेल, सूखा मेवा, पान मसाला, जनरल एवं सौंद्रर्य प्रशाधन के दुकानदारों ने आपस में बातचीत कर सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि थोक व्यापारी प्रतिदिन सायंकाल 7 बजे तक दुकानें संचालित करेंगे। इसके साथ ही सप्ताह में एक दिन रविवार को पूर्ण अवकाश रखा जायेगा। 

पढ़े : बीएमसी के डीन और डॉक्टर्स पर कार्यवाही के खिलाफ लामबन्द हुए डॉक्टर्स,
29 जून से अनिश्चित कालीन हड़ताल, कमिश्नर के फैसले से नाराजगी

संवाद में अशोक तपा, अशोक वीर, वीरेंद्र मालथौन, सपन बाछल, राजा नागवानी, किशन कैलाश लहरवानी, राजेश साहू, प्रशांत केशरवानी, सुरेंद्र जैन, सट्टू, अतिशय जैन, आशीष गुप्ता, विनीत वैभव मोदी, अमर जगाती, शुभम, हनी मोदी,संजय जैन ,राजेश ,लखन साहू ,मोना केसरवानी, महेश पंडा, मुकेश  पिंजामल, राजेश  रामरस  ,सुरेश एसआर ,सोनी गणेश किराना   एवं अन्य समस्त थोक व्यापारियों ने एक स्वर से संवाद के निर्णयों को एक जुलाई से लागू कराने की बात भी कही.

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z


 मालूम हो कि कोरोना महामारी के बीच ढाई माह लॉक डाउन रहने के बाद एक जून से अनलॉक वन शुरू होने के साथ ही बाजारों में भीड़ पडऩे लगी. जिसके चलते सोशल डिस्टेसिंग का पालन कराना भी मुश्किल हो गया है. साथ ही दुकाने खुलने और बंद होने का समय निर्धारित होने से व्यापारियों के साथ-साथ आमजन भी घरों से अनावश्यक निकलने से बच सकेंगे.इस  नवीन जीवन शैली के माध्यम से व्यवसायियों के द्वारा  कोरो ना महामारी  से आमजन   की सुरक्षा की  , प्रशासन को सहयोग तथा स्वयं की सुरक्षित रहने  की भावना निहित हैl

---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive