सागर की पहचान -लाख बंजारा झील

गुरुवार, 25 जून 2020

कोरोना आपदा में मदद करते हुए तीन माह हुए सेवादल कांग्रेस को

कोरोना आपदा में मदद करते हुए तीन माह हुए सेवादल कांग्रेस को

सागर। कोरोना महासंकट से बचाव के लिये लगे लाकडाऊन से आज तक सेवादल को अपने सेवा अभियान को 90 दिन मतलब तीन माह पूर्ण हो गये है।इस बीच शहर के हर कौने में जाकर सेवादल ने जरूरतमंदो की राशन से मदद की है और समय-समय पर दवाई और ईधन से भी जरूरतमंदों की सहायता कर सच्चे साथी होने का परिचय दिया है।

पढ़े : स्मार्ट सिटीज मिशन एवं अन्य योजनाओं की सफल पांचवी वर्षगांठ पर हुई वीडियो काॅन्फ्रेंस*

इसी तरह आज भी अंबेडकर वार्ड, गांधीचौक वार्ड के जरूरतमंद परिवारों को आटा-दाल-चावल-बिस्किट-दूध आदि वितरित किया गया और आज सेनेटाइजर और मास्क भी इन परिवारों को वितरित किये गये।तीन महीने से ही हर एक परिवार को कोरोना से बचाव के लिये उपयोगी सावधानियों से भी अवगत कराया गया जिससे संक्रमित होने से बचा जा सके।
90 दिन में सेवादल तकरीबन 2200 परिवारों तक मदद पहुंचा चुका है, आज सेवादल अध्यक्ष ने उन सभी का धन्यवाद व्यक्त किया जिनने सेवादल के सेवा अभियान को समय-समय पर मदद की और अध्यक्ष ने कहा कि अपनी-अपनी जिम्मेदारी निभाना ही सच्ची देशसेवा है, साथ ही साथ विश्वास दिलाया कि हर सुख-दुख में सेवादल परिवार जरूरतमंदों के साथ खडा है। 

पढ़े : सागर जिले में 22 प्रधान आरक्षक/आरक्षकों के तबादले

पढ़े : सागर 10 पॉजिटिव मरीज मिले, रहली में मिले चार मरीज,संख्या बढ़कर 317

इन 90 दिनों मे सेवा अभियान की प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव अमित दुबे रामजी, सेवादल प्रदेश अध्यक्ष डा.सतेन्द्र यादव के साथ सेवादल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी टंडन भी खुले दिल से इस कार्यक्रम का प्रोत्साहन कर चुके हैसेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे के साथ नितिन पचौरी, जयदीप यादव,पार्थ चाचोंदिया,बिट्टू मिश्रा,अरविंद राजपूत,अजय ठाकुर आदि सेवादल सदस्य उपस्थित रहे।

---------------------------- 




तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive